कोरोना संकट में सीएम योगी ने खुद संभाला मोर्चा, अलीगढ़ में कोविड सेंटर पहुंचकर लिया जायज़ा
कोरोना संकट में सीएम योगी ने खुद संभाला मोर्चा, अलीगढ़ में कोविड सेंटर पहुंचकर लिया जायज़ा
Share:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद मोर्चा संभाल लिया है. कोरोना के चलते व्यवस्थाओं का मुआयना करने के लिए सीएम योगी आज तीन जिलों का दौरा कर रहे हैं. सीएम योगी फ़िलहाल अलीगढ़ में हैं. इसके बाद वो आगरा और मथुरा जाकर भी हालत का जायजा लेंगे. बता दें कि सीएम योगी इससे पहले बरेली, गोरखपुर, मुरदाबाद, अयोध्या और वाराणसी का भी दौरा कर चुके हैं.

सीएम योगी आज सुबह सबसे पहले अलीगढ़ पहुंचे. उन्होंने अलीगढ़ में कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए. इसके बाद सीएम योगी ने अलीगढ़ में कोरोना संक्रमण के संदर्भ में उच्च अधिकारियों एवं डॉक्टरों के साथ मीटिंग भी की. इस दौरान उन्होंने राज्य में कोरोना व्यवस्थाओं का हालचाल जाना. वहीं, राज्य में बुधवार को कोरोना के 18,125 नए केस दर्ज किए गए हैं. इसके अलावा 329 मरीजों की जान गई है.

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने जानकारी दी है कि बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमित 329 और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से मरने वालों की तादाद बढ़कर 16372 हो गई है. उन्होंने आगे बताया कि नए केस दर्ज किए जाने के बाद प्रदेश में अब तक 15 लाख 63 हजार 238 मरीज संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 13 लाख 40 हजार 251 मरीज रिकवर भी हो गए हैं.

ब्रिटिश एयरवेज ने इसराइल की वृद्धि के बीच तेल अवीव के लिए रोकी उड़ान

संजय राउत ने 'महारानी अहिल्याबाई' से की ममता की तुलना, शिवसेना पर भड़का होल्कर राजवंश

दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, दानिश बोले- तेजस्वी क्यों मुंह छुपा रहे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -