संजय राउत ने 'महारानी अहिल्याबाई' से की ममता की तुलना, शिवसेना पर भड़का होल्कर राजवंश

मुंबई: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राऊत द्वारा पार्टी के मुखपत्र सामना में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जीतने वाली सीएम ममता बनर्जी की तुलना पुण्य श्लोक अहिल्याबाई होलकर से करने पर होलकर परिवार के भूषणसिंह राजे होलकर ने बेहद नाराजगी व्यक्त की है।

भूषणसिंह राजे ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखते हुए बनर्जी की अहिल्याबाई से तुलना किए जाने की निंदा की है। उन्होंने कहा कि सियासत के लिए एक-दूसरे पर खुशी से कीचड़ उछालिए। किन्तु यदि राष्ट्र पुरुषों से तुलना कोई मौजूदा नेताओं से कर रहा होगा, तो बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा। भूषणसिंह राजे ने कहा कि अहिल्याबाई की तुलना सियासी द्वेष के चलते अपने लोगों पर अत्याचार करने वाली एक नेता से कभी नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा कि राऊत ने शिवसेना के मैनिफेस्टो ‘सामना’ के साप्ताहिक स्तंभ में जिस तरह से बनर्जी की तुलना अहिल्याबाई से की है, उससे उनके वैचारिक स्तर का पता चलता है।

बता दें कि इससे पहले बीते रविवार को राऊत ने सामना में बनर्जी की तुलना अहिल्याबाई से करते हुए लिखा था कि बनर्जी की विधानसभा चुनाव की लड़ाई की तुलना अहिल्याबाई की जंग से करनी पड़ेगी। होलकर की गद्दी का वारिस नहीं होने की वजह से अहिल्याबाई ने खुद राजपाट अपने हाथ में लिया था। अहिल्याबाई के सामने कोई टिक नहीं सका था।

दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, दानिश बोले- तेजस्वी क्यों मुंह छुपा रहे ?

बम हमले के कारण घायल हुए मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद की हालत स्थिर

आज बंद रहेगा शेयर बाजार, जानिए क्यों? 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -