दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, दानिश बोले- तेजस्वी क्यों मुंह छुपा रहे ?
दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, दानिश बोले- तेजस्वी क्यों मुंह छुपा रहे ?
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधानसभा से MLA तेज प्रताप यादव गुरुवार को सिवान के प्रतापपुर पहुंचे. प्रतापपुर में वे राजद के दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मिले. पिता के इंतकाल के बाद पहली बार राजद का कोई बड़ा नेता ओसामा से मिलने पहुंचा था. तेज प्रताप के साथ सिवान के MLA सहित अन्य नेता भी मौजूद थे.

भारी भीड़ के बीच तेज प्रताप, शहाबुद्दीन के पैतृक आवास पर पहुंचे और ओसामा से मिले. इस दौरान भीड़ को बेकाबू होता देख ओसामा बाहर निकले और लोगों से भीड़ ना लगाने का आग्रह किया. सभी नेता बहुत देर तक बैठे और बातचीत की. इसके बाद ओसामा खुद तेज प्रताप को बाहर तक छोड़ने के लिए आए. इस दौरान दोनों में से किसी ने मीडिया के कोई बात नहीं की. तेज प्रताप ने कहा कि वो बाद में बातचीत करेंगे.

वहीं, तेज प्रताप के ओसामा से मुलाकात पर सियासत भी शुरू हो गई है. हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि, "शहाबुद्दीन साहब के साथ राजद ने क्या किया, ये पूरी दुनिया ने देखा है. आज तेज प्रताप यादव उनसे मिलने पहुंचे, ऐसे में वो ये बताएं कि नेता प्रतिपक्ष वो हैं या तेजस्वी यादव हैं? क्या वजह है कि तेजस्वी शहाबुद्दीन साहब के परिवार से मिलने नहीं गए हैं? जनता जानना चाहती है कि वो किस वजह से मुंह छिपाए फिर रहे हैं?"

बम हमले के कारण घायल हुए मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद की हालत स्थिर

अल्पसंख्यक और मानवाधिकार: अल्पसंख्यकों की रक्षा के लिए भारत के साथ है अमेरिका

जो बिडेन ने अमेरिका में साइबर सुरक्षा को मजबूत करने के उद्देश्य से कार्यकारी आदेश पर किए हस्ताक्षर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -