इस सेक्टर को कोरोना काल में सीएम योगी का मिला सहारा
इस सेक्टर को कोरोना काल में सीएम योगी का मिला सहारा
Share:

 

सीएम योगी आदित्यनाथ कोविड-19 संक्रमण काल में तेजी से विकास करने के प्रयास कर रहे  हैं. गुरुवार को अपने सरकारी निवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम की कई योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण किया है. जो उनकी विकास की गति को दर्शाता है.

कोरोना का भयवाह रिकॉर्ड, एक दिन में मिले 32 हज़ार नए मरीज, 606 की मौत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवहन निगम के बस अड्डों का वीडियो वार्तालाब के माध्यम से लोकार्पण और शिलान्यास किया. साथ ही, उन्होंने लखनऊ में अवध, सीतापुर में नैमिषारण्य, चित्रकूट, बस्ती, गोंडा और बुलंदशहर बस अड्डो का अनावरण किया.इसके साथ ही कन्नौज, जालौन, मुरादाबाद, औरैया, एटा, जौनपुर और कौशाम्बी समेत 7 बस अड्डे का अनावर किया.इस मौके पर उन्होंने सीएम निवास के सामने से बसों को हरी झंडी दिखाकर आगे के सफर के लिए रवाना भी किया.

सीरियल कुमकुम को 18 वर्ष हुए पूरे, फिर से उसी अंदाज़ में नजर आई अभिनेत्री जूही

बता दे कि लोकार्पण तथा शिलान्यास आयोजन के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि कोरोना के संकट के दौरान उत्तरप्रदेश परिवहन निगम ने स्वंय को प्रूफ किया है.उन्होंने बताया कि सामान्य दिनों में हर शख्स एवं संस्था अपना कार्य कर सकती है, किन्तु आपदा एवं चुनौतियों से जूझते हुए रिजल्ट दे पाना रहे है. ये किसी भी व्यक्ति और संस्था के लिए सबसे बड़ी मुश्किल होती है.उस कसौटी पर खरा उतरकर परिवहन निगम ने स्वंय को प्रूफ किया है.वही, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई शहर के लिए बस स्टेशनों का उद्घाटन और अनवारण किया.उन्होंने बताया कि कोरोना संकट में प्रदेश सड़क परिवहन निगम के अधिकारियों ने प्रवासियों और छात्रों को उनके निवास तथा गांव तक लौटने की व्यवस्था की है. इस विपत्ति का सामने करने के लिए अफसर दिन-रात काम किया.

यहाँ जानिए कितने प्रकार के होते हैं रुद्राक्ष और पहनने से क्या होता है लाभ

मिस्टर बजाज के लुक में छाए करण पटेल, कसौटी में की धमाकेदार एंट्री

बड़ी खबर: तुर्की में पुलिस अधिकारियों से भरा विमान हुई दुर्घटना ग्रस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -