पूर्व पीएम अटल बिहारी की जयंती आज, सीएम योगी ने प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज पूरे देश में भारत रत्न पूर्व पीएम स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मना रही है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती के अवसर पर लोक भवन में उनकी प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाते हुए श्रद्धांजलि दी. सीएम योगी ने इस मौके पर अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उनको श्रद्धांजलि भी अर्पित की.

इस दौरान सीएम योगी के साथ उनके कैबिनेट के कई सहयोगियों के साथ वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे. इसके बाद सीएम योगी मोहनलाल गंज में किसान सम्मान निधि कार्यक्रम में भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना की शुरुआत अटल बिहारी वाजपेयी ने की थी. मोबाइल फोन हर किसी के हाथ में आ जाए इस परिकल्पना को भी अटल जी ने ही साकार किया था. मैं अटल जी को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

इससे पहले आज सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विट कर स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने लिखा कि 'भारतीय राजनीति के अजातशत्रु, ऋषि तुल्य सदाशयता व बाल सुलभ निश्छलता के स्वामी, भाजपा के पितृ पुरुष, हमारे प्रेरणास्रोत पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जयंती पर कोटिशः नमन. उदात्त मानवीय मूल्यों से परिपूर्ण आपका जीवन हम सभी के लिए महान प्रेरणा है.'

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों से किया विरोध समाप्त करने का आग्रह

स्मृति ईरानी का राहुल पर हमला, कहा- कृषि कानून पर किसानों को गुमराह कर रहे

पीएम मोदी ने करोड़ों किसानों के खाते में डाले 2-2 हज़ार रुपए, आंदोलनरत कृषकों से की ये अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -