स्मृति ईरानी का राहुल पर हमला, कहा- कृषि कानून पर किसानों को गुमराह कर रहे
स्मृति ईरानी का राहुल पर हमला, कहा- कृषि कानून पर किसानों को गुमराह कर रहे
Share:

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती दी है. किसान संवाद कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं राहुल गांधी को चैलेंज करती हूं कि वे आएं और बताएं कि उन्होंने अमेठी के किसानों का शोषण क्यों किया. 

भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि किसान हमेशा अपने अकाउंट में प्रत्यक्ष भुगतान चाहते थे, जो अब संभव है. मोदी और योगी सरकार किसानों के फायदे के लिए काम कर रही है. राहुल गांधी बताएं कि UPA के शासन के दौरान कितने पैसे किसानों को दिए गए? राहुल गांधी और कांग्रेस झूठ बोल रहे हैं और किसानों को भ्रमित कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से सवाल किया कि वे बताएं कि उन्होंने अमेठी को कितना दिया है, लोगों को मेडिकल कॉलेज नहीं दे सकते, बच्चों को कोई शिक्षा संस्थान नहीं दिया. योगी और मोदी के राज में अब कोई साजिश नहीं चलेगी. पीएम मोदी जल्द ही किसानों के लिए अपने विजन के साथ संबोधित करेंगे.

भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने किसानों के हित में लिए गए पीएम नरेंद्र मोदी के निर्णय से राहुल गांधी दुखी हैं. याद कीजिए गरीब लोगों की कितनी जमीन रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस सरकार के दौरान प्राप्त की थी. किसानों को नए कृषि कानूनों के संबंध में कांग्रेस के झूठे दावों में नहीं पड़ना चाहिए.

कृषि कानून : मोदी सरकार से शिवसेना का सवाल- दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहा किसान खुनी है क्या ?

जयशंकर ने वाजपेयी की 96वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि

नाइजीरिया में पाया गया एक और नया कोरोना वायरस का संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -