भू-माफियाओं को खोजो, पकड़ो और सजा दो..., जनता की शिकायतें सुन नाराज़ हुए सीएम योगी
भू-माफियाओं को खोजो, पकड़ो और सजा दो..., जनता की शिकायतें सुन नाराज़ हुए सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में जमीनों पर गैर कानूनी रूप से कब्जा करने वालों पर योगी सरकार अब और नकेल कसने की तैयारी में है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं। जनता दर्शन में जमीन पर अवैध कब्जे की कई शिकायतें मिलने के बाद सीएम योगी ने कड़ा रुख अपनाते हुए सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है।

सोमवार की सुबह बाबा गोरखनाथ व महंत अवेद्यनाथ की पूजा-अर्चना और गोसेवा के बाद हिंदू सेवाश्रम पहुंचकर सीएम योगी ने जनता-दर्शन में बैठे लोगों के पास जाकर बारी-बारी से बातचीत शुरू की। इस दौरान कुछ महिलाओं और फिर कुछ पुरुषों की ओर से एक जैसे ही आवेदन देख सीएम योगी नाराज़ हो गए। बांसगांव क्षेत्र के एक ही मामले के लिए योजनाबद्ध तरीके से जनता दर्शन में भेजे गए केस पर उन्होंने किसी भू-माफिया की साजिश होने की आशंका जाहिर की। सीएम योगी ने सभी आवेदन पत्र पास खड़े कमिश्नर रवि कुमार एनजी को सौंपे।

सीएम योगी ने कहा कि इसके पीछे जो भी भू-माफिया है, उसे चिह्नित कर फ़ौरन अरेस्ट किया जाए। इसी दौरान सीएम योगी ने एक बार फिर से तमाम भू-माफिया पर शिकंजा कसने का निर्देश भी दोहराया। उन्होंने करीब 250 लोगों की समस्याएं सुनीं। गोरखपुर यूनिवर्सिटी के कुलपति राजेश सिंह पर मनमानी का इल्जाम लगा रहे प्री पीएचडी के छात्रों ने सोमवार को जनता दर्शन में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

फिर भिड़े किशोरी पेडणेकर और आशिष शेलार, करण जौहर की पार्टी है मुद्दा

मुलायम और RSS प्रमुख भागवत को एक ही सोफे पर देख भड़की कांग्रेस, 'सपा' पर यूँ कसा तंज

'जीतनराम मांझी की जुबान काटने वाले को 11 लाख का इनाम..', भाजपा नेता ने क्यों किया ये ऐलान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -