मुलायम और RSS प्रमुख भागवत को एक ही सोफे पर देख भड़की कांग्रेस, 'सपा' पर यूँ कसा तंज
मुलायम और RSS प्रमुख भागवत को एक ही सोफे पर देख भड़की कांग्रेस, 'सपा' पर यूँ कसा तंज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से एन पहले राज्य के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत की एक सोफे पर साथ-साथ बैठे तस्वीर वायरल हो रही है. RSS चीफ भागवत के साथ मुलायम सिंह की तस्वीर को लेकर यूपी कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर तंज कसा है. कांग्रेस ने कहा कि नई सपा में 'स' का मतलब 'संघवाद' है? 

 

दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच सोमवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पोती की शादी के समारोह में संघ प्रमुख मोहन भागवत और सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की मुलाकात हुई. तस्वीर में साफ नज़र आ रहा है कि दोनों नेता एक ही सोफे पर बैठे हैं. इस मुलाकात ने राज्य में सियासी पारा और चढ़ा दिया है. दरअसल, सोमवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पोती की शादी का  समारोह था. विवाह समारोह में देश की तमाम सियासी हस्तियां पहुंची थी. इसी समारोह में मोहन भागवत और और मुलायम सिंह यादव एक ही सोफे पर बैठे दिखाई दिए.

RSS चीफ से राजस्थान के बीकानेर से भाजपा सांसद और संसदीय कार्य एवं संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल हाथ मिलाते नज़र आ रहे हैं, तो बगल में मुलायम सिंह, सपा की परंपरागत लाल टोपी पहने बैठे हैं. भागवत और मुलायम सिंह की यह मुलाकात भले ही एक वैवाहिक समारोह में एक आम मुलाकात मानी जा रही हो, किन्तु अलग-अलग विचारधाराओं से जुड़ी इन हस्तियों की साथ में तस्वीर से सियासी पारा चढ़ गया है. यूपी कांग्रेस ने अखिलेश यादव के नारे 'नई सपा' को लेकर तंज कसते हुए मुलायम-भागवत की तस्वीर को लेकर सपा को संघवाद से जोड़ दिया है. 

'जीतनराम मांझी की जुबान काटने वाले को 11 लाख का इनाम..', भाजपा नेता ने क्यों किया ये ऐलान ?

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -