सीएम योगी आदित्यनाथ, माॅरीशस रवाना
सीएम योगी आदित्यनाथ, माॅरीशस रवाना
Share:

माॅरीशस । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तरभारत में विदेशी निवेश को बढ़ाने के उद्देश्य से माॅरीशस के लिए रवाना हुए। उनके साथ केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह भी माॅरीशस पहुंचे। वे राज्य में निवेश की संभावनाओं को प्रस्तुत करेंगे। मुख्यमंत्री यहां रहने वाले, अप्रवासी भारतीयों से भेंट करेंगे। इस दौरान राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में निवेश की संभावनाओं को विस्तार से सामने रखा जाएगा।

उनका कहना था कि, प्रदेश में निवेश की संभावनाऐं बेहतर हैं। गौरतलब है कि, भारत और माॅरीशस के बीच कारोबारी संबंध बेहद मजबूत हैं। अमेरिका की विभिन्न कंपनियों के 20 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल से सीएम योगी आदित्यनाथ की भेंट होगी। इस भेंट में वे राज्य की उपलब्धियों को प्रस्तुत करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयास करेंगे कि, राज्य में बेहतर निवेश आ सके। इस यात्रा को लेकर अधिकारी अवस्थी ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, एनआरआईज़ को एनआरआई दिवस को लेकर भारत में निमंत्रित किया जाएगा। गौरतलब है कि, यूपी में दो वर्षों से प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन किया जा रहा है। यही नहीं यह भी कहा गया कि, प्रवासी भारतीय दिवस के साथ ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन होगा।

सीएम योगी मॉरीशस के लिए हुए रवाना

रामेश्वर से अयोध्या तक निकाली जाएगी रामराज्य रथयात्रा

यूपी कैबिनेट ने दी 13 वाणिज्यिक कोर्ट को मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -