योगी -नकवी की हुई मुलाकात, यूपी के विकास की बात
योगी -नकवी की हुई मुलाकात, यूपी के विकास की बात
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की. दोनों की मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया कि केंद्र सरकार की जो भी विभिन्न योजनाएं और कार्यक्रम है, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार उन पर काम कर रही है.

केंद्रीय मंत्री नकवी ने सरकार की मंशा प्रकट करते हुए कहा कि हम हर जिले में योजना के तहत काम करेंगे और जो अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र है वहां स्वच्छता अभियान के तहत जिस क्षेत्र के घरों में शौचालय नहीं है, वहां केंद्र सरकार राज्य सरकार की मदद से इसके लिए व्यवस्था करेगी. यही नहीं केन्द्रीय मंत्री ने आगे बताया कि हर जिले में एक सद्भावना मंडल बनायेंगे. सीएम योगी से रोजगार और स्किल डेवलपमेंट को लेकर भी चर्चा हुई. सरकार की प्राथमिकता है कि, किसी भी तरह की गड़बड़ी  न हो.

इस मौके पर जब केंद्रीय मंत्री से वक्फ बोर्ड में हेराफेरी के आरोपों पर फंसे आजम खान को लेकर सवाल किया तो उसे टालने का प्रयास किया. सीबीआई जांच पर नकवी ने सहमति का संकेत देकर कहा कि जो भी जांच होगी वो ईमानदारी से होगी और इसमें कोई भी गड़बड़ घोटाला अपेक्षित नहीं है.

यह भी देखें

उत्तरप्रदेश सरकार राज्य में लाएगी अन्नपूर्णा योजना, 3 रूपए में मिलेगा नाश्ता तो 5 रूपए में भोजन

योगी सरकार के एलान को लेकर अखिलेश यादव ने कसा तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -