कोरोना को मात देने के बाद काम पर लौटे सीएम रावत, दिल्ली आवास से शुरू किया कामकाज
कोरोना को मात देने के बाद काम पर लौटे सीएम रावत, दिल्ली आवास से शुरू किया कामकाज
Share:

देहरादून: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), दिल्ली से डिस्चार्ज होने के तीन दिन बाद उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार से दिल्ली स्थित अपने आवास से कामकाज आरंभ कर दिया. एक सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ''सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज से कामकाज आरंभ कर दिया है. उन्होंने क्वॉरंटीन अवधि के बाद आज दिल्ली स्थित आवास से फाइलों का निपटारा शुरू कर दिया है.''

कोरोना के इलाज के लिए रावत को 28 दिसंबर को दिल्ली के AIIMS में एडमिट कराया गया था, जहां सभी जांच रिपोर्ट सामान्य आने के बाद उन्हें दो जनवरी को डिस्चार्ज कर दिया गया था. रावत उसके बाद से दिल्ली स्थित अपने घर में क्वॉरंटीन में रह रहे थे. इससे पहले 18 दिसंबर को सीएम रावत के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद वह देहरादून स्थित अपने आवास में एकांतवास में रहने लगे.

जिसके बाद में हल्का बुखार आने के बाद उन्हें 27 दिसंबर को दून अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उनके फेफडों में हल्का संक्रमण पाए जाने के बाद अगले दिन उन्हें दिल्ली AIIMS ले जाया गया था. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ ही उनकी पत्नी सुनीता रावत व बेटी कृति रावत भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. अब उन दोनों का स्वास्थ भी एकदम ठीक है.

पिछले सत्र में 2 प्रतिशत से अधिक की तेजी के बाद सोने की कीमतों में आई गिरावट

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के भाव, यहां जानें ताजा कीमतें

टाटा पावर छत पर सौर के एमएसएमई ग्राहकों के लिए वित्तपोषण योजना की करेंगे पेशकश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -