भारत जोड़ो यात्रा पर आया गृह मंत्री का बड़ा बयान
भारत जोड़ो यात्रा पर आया गृह मंत्री का बड़ा बयान
Share:

भोपाल: हाल ही में बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा में निरंतर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया गया है। उन्होंने इसका एक वीडियो भी साझा किया था, जिसे कांग्रेस ने फर्जी करार दिया था। हालांकि, अब कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ ने इस वीडियो पर स्पष्टीकरण दिया है। जिस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार जैसे लोग जहां रहेंगे वहां पाकिस्तान जिंदाबाद जैसे नारे लगने पर हैरानी नहीं।

मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “भारत जोड़ो यात्रा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे का लाइव ट्वीट किया गया। सच आखिरकार सामने आ ही गया। हम उस यात्रा से और क्या उम्मीद कर सकते हैं जिसमें स्वरा भास्कर एवं कन्हैया कुमार जैसे लोग भाग ले रहे हैं?” वहीं। इस मामले पर सफाई देते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि जो वीडियो जारी हुआ है वो लाइव चल रहा था। यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे कौन लगाएगा? ये वो लगाएंगे जो यात्रा को डिस्टर्ब करना चाहते हैं।

रविवार को नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “भारत जोड़ो यात्रा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे की सच्चाई आखिरकार कमलनाथ जी की जुबां पर आ ही गई। अब कमलनाथ जी यह भी बता दीजिए कि इसी घटना में रायपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज FIR आपराधिक साजिश नहीं तो और क्या है?”

'AAP ने मतदाता सूची से काटे 450 भाजपा समर्थकों के नाम..', MCD चुनाव में मनोज तिवारी का दावा

'सभी मुस्लिम कांग्रेस को वोट करें..', गुजरात चुनाव में जामा मस्जिद के शाही इमाम की अपील

'छुई-मुई क्यों बन जाते हैं प्रधानमंत्री..', पीएम मोदी पर कांग्रेस का वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -