सीएम शिवराज ने ली अधिकारीयों की क्लास, कई मामलों पर ली जानकारी
सीएम शिवराज ने ली अधिकारीयों की क्लास, कई मामलों पर ली जानकारी
Share:

भोपाल/ब्यूरो। सीएम शिवराज ने सुबह सात बजे अधिकारियों की क्लास लगाई। बिलाबांग स्कूल की बस में हुए दुष्कर्म की घटना पर सीएम ने सख़्त तेवर दिखाए हैं। सीएम ने बिलाबांग स्कूल में हुई घटना पर नाराजगी जताई है। पूछा स्कूल शिक्षा विभाग ने अब तक क्या कार्यवाही की ? सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि स्कूल प्रबंधन को बुलाए और कड़ी कार्रवाई करें। स्कूल प्रबंधन पर भी कार्रवाई के निर्देश दिए है। कहा कितना भी बड़ा स्कूल हो, जवाबदार है, जल्द सजा हो।

स्कूल बस में सभी ड्राइवर का पुलिस वेरिफ़िकेशन हो। उन्होंने कहा कि बस में कौन ड्राइवर और आया है ये स्कूल प्रबंधन की जिम्मेदारी है। सभी स्कूलों को सीएम शिवराज का क्लीयर कट मैसेज दिए हैं कि जरा भी लापरवाही हो तो प्रबंधन जिम्मेदार है। धार में एसडीएम और शराब माफिया विवाद पर मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया है। बैठक में धार जिला प्रशासन और इंदौर कमिश्नर आईजी भी उपस्थित थे। सीएम ने मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

प्रदेश में लंपी वायरस को लेकर भी सीएम ने समीक्षा की। वायरस की रोकथाम को लेकर अहम दिशा निर्देश दिए। कहा राजस्थान से बीमारी फैल रही है इसको गंभीरता से ले। बॉर्डर जिले में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जाए। लगातार मॉनिटरिंग और वैक्सीनेशन हो। वायरस को रोकने के पूरे प्रयास हो। एसीएस (ACS) ने भी वायरस को लेकर जानकारी दी। अब तक 38 पशुओं की मौत हुई है। 1 लाख 49 हजार 504 टीके लगाए गए है। 2742 पशु स्वस्थ हुए है। बॉर्डर के जिलों में जन जागरूकता की जा रही है।

पितृपक्ष में क्या है बोधगया का महत्व, जानिए क्यों जरुरी है बोधि वृक्ष को करना नमन

पितरों की याद में यहाँ लगाए जाते हैं पौधे, पूरे MP में है मशहूर

नेचुरल सिलेक्शन का सिद्धांत किसने दिया है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -