उज्जैन में 7 मजदूरों के शव मिलने से हड़कंप, सीएम शिवराज ने दिए SIT जाँच कराने के आदेश
उज्जैन में 7 मजदूरों के शव मिलने से हड़कंप, सीएम शिवराज ने दिए SIT जाँच कराने के आदेश
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के उज्जैन में विभिन्न जगहों से सात मजदूरों के शव मिलने की हैरतअंगेज़ घटना सामने आई थी. एक साथ सात श्रमिकों के शव मिलने की घटना को लेकर राज्य की शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार ने सख्त रुख अपना लिया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना की उच्च स्तरीय जांच के लिए आदेश जारी कर दिए हैं.

सीएम शिवराज ने कहा है कि अपर मुख्य सचिव (गृह) घटना की तफ्तीश करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने विशेष जांच दल के गठन का भी ऐलान किया और कहा कि पुलिस की स्पेशल टीम भी मामले की जांच करेगी. उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा. दोषियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जाएगा. सीएम शिवराज ने कहा कि जिस थाना क्षेत्र में यह घटना हुई है, उस थाने के प्रभारी सहित कई पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने कहा है कि यदि मौत नशे के कारण हुई है तो ऐसे पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे लोगों का नेटवर्क भी तोड़ा जाएगा.

सीएम शिवराज ने स्पष्ट कहा कि अगर कहीं ऐसी वस्तुएं बेची जा रही हैं तो जांच कर इसका पता लगाया जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. ऐसे नशीले पदार्थ बेचने वालों को कड़ा दंड मिलना चाहिए.

केरल स्वर्ण तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, दाऊद इब्राहिम से जुड़ रहे आरोपी के तार

एचडीएफसी बैंक ने ग्राहकों के लिए खड़ी की बड़ी समस्यां! FD पर घटाया ब्याज

रिलायंस रिटेल को मिले करोड़ो रुपये, इस वैश्विक निवेश फर्म ने खरीदी हिस्‍सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -