टीके में भी राजनीति?? हे ईश्वर! कमाल है: CM शिवराज सिंह चौहान
टीके में भी राजनीति?? हे ईश्वर! कमाल है: CM शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपालः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीते दिनों एक बयान दिया था और उसी बयान के बाद से वह चर्चाओं में हैं। वैसे इन दिनों कोरोना वायरस के टीके को लेकर राजनीति आरम्भ हो चुकी है। हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे लेकर हैरानी जतायी है। उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे वह लिखते हैं कि, "टीके में भी राजनीति?? हे ईश्वर! कमाल है भाई, भाजपा पर टीका-टिप्पणी करते-करते इतने भ्रमित हो गए कि उनके लिए अब कोविड का टीका भी भाजपा का हो गया! अब कोई इस पर क्या टिप्पणी करे! ऐसी बातें कर लाखों लोगों को भ्रमित कर उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करना अच्छी बात नहीं"। 

क्या कहा था अखिलेश यादव ने - जी दरअसल बीते शनिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि, 'मैं टीका (कोरोना वैक्सीन) नहीं लगवा रहा हूँ। मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं? जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा। हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते।' वहीं उनके इस बयान के बाद सपा के एक एमएलसी ने भी कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल उठाए था। उन्होंने कहा था कि, 'कोरोना वैक्सीन से लोगों में नपुंसकता आ सकती है।' वहीं कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने भी अखिलेश यादव की बात का समर्थन किया। 

अखिलेश यादव के अलावा कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता शशि थरूर और जयराम रमेश ने भी भारत में बनायी जा रही कोवैक्सीन को लेकर सवाल खड़े किए। बीते कल यानी रविवार के दिन शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा था कि, 'कोवैक्सीन का अभी तक तीसरे चरण का ट्रायल नहीं हुआ है। समय से पहले अप्रूवल देना खतरनाक हो सकता है।'

यस बॉस जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके है आदित्य पंचोली

रिलायंस इस प्राकृतिक गैस की मात्रा के लिए कर रहा है नगद भुगतान

कश्मीर बना रहा है 4 बिलियन के निवेश की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -