एक्शन मोड में आये सीएम शिवराज, जल्द होगी कई विभागों की बैठक
एक्शन मोड में आये सीएम शिवराज, जल्द होगी कई विभागों की बैठक
Share:

भोपाल/ब्यूरो: सीएम शिवराज सिंह चौहान अब नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के बाद एक्शन में दिखाई दे रहे है। सीएम चौहान ने आज ट्रांसफर, डेवलपमेंट को लेकर बैठक बुलाई है। 28 जुलाई को मुख्य सचिव सहित सभी विभागों के प्रमुख सचिव के साथ बैठक होगी । बताया जा रहा है की कई जिलों के कलेक्टर्स, एसपी पर गाज गिर सकती है। सीएम शिवराज प्रदेश में जल्द बड़ी प्रशासनिक सर्जरी करेंगे। खास तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणाओं को लेकर विभागों ने क्या कामकाज किया है, इसकी समीक्षा होगी इसके अलावा सितंबर में होने वाले विधानसभा सत्र के दौरान सरकार अनुपूरक बजट भी लेकर आने वाली है। बजट को लेकर वित्त विभाग की तरफ से प्रस्ताव पर भी चर्चा होगी। इसके अलावा जिन विभागों ने बजट संबंधी मामलों को लेकर सरकार से फंड जारी करने की मांग की है, उस पर मुख्यमंत्री समीक्षा करेंगे।

बताया जा रहा है की 28 जुलाई को 11:30 बजे से सभी मसले में यह बैठक होगी। मुख्यमंत्री के द्वारा लिखी गई नोटशीट पर विभागों और अफसरों की लापरवाही पर भी फैसला होगा माना जा रहा है कि जिन अफसरों ने ए प्लस और ए नोटशीट पर कोई भी एक्शन नहीं लिया है। उन पर गाज गिर सकती है। 

बैठक को लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय के प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी ने सभी विभागों के प्रमुख सचिव को जानकारी दी है।इसके अलावा कहा गया है कि मुख्यमंत्री डैसबोर्ड में सभी जानकारियों को अपलोड भी किया जाए। जिससे बैठक के दौरान किसी भी मामले की जानकारी को लेकर गफलत पैदा ना हो सके। बता दें कि पिछले महीनों पहले कलेक्टरों से संवाद के दौरान सटीक जानकारी नहीं मिलने की वजह से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जताई थी।

मानसून सत्र: हंगामा करने वाले सांसदों पर एक्शन, राज्यसभा से 11 विपक्षी सांसद निलंबित

सपा से गठबंधन टूटते ही राजभर पर भड़के स्वामी मौर्य, कह दी बड़ी बात

रक्षाबंधन से पहले टूटा दुखों का पहाड़, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -