CM शिंदे ने किया शिवसेना में की नई नियुक्तियों का ऐलान
CM शिंदे ने किया शिवसेना में की नई नियुक्तियों का ऐलान
Share:

मुंबई: सीएम एकनाथ शिंदे ने शिवसेना में नई नियुक्तियों का ऐलान किया है। उन्होंने पार्टी प्रवक्ता एवं कोषाध्यक्ष पद पर अपने विश्वासपात्रों को नियुक्त किया है। इसी के साथ शिंदे कैंप की तरफ से शिवसेना पर दावा ठोकने की मुहिम तेज होती दिखाई दे रही है। NCP से विधानपरिषद के सदस्य रहे किरण पावस्कर को एकनाथ शिंदे ने शिवसेना का सचिव नियुक्त किया गया है। साथ-साथ ठाणे के पूर्व मेयर संजय मोरे को शिंदे ने सचिव नियुक्त किया है। बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना सचिव सांसद अनिल देसाई, मिलिंद नार्वेकर, सूरज चव्हाण एवं आदेश बांदेकर हैं। एकनाथ शिंदे ने नेता एवं उपनेता पद की नियुक्ति के बाद अब सचिव पद पर नियुक्ति कर उद्धव ठाकरे को फिर एक बार चुनौती दी हैं।

एकनाथ शिंदे ने MLA दीपक केसरकर को शिवसेना का मुख्य प्रवक्ता नियुक्ति किया है। इसके अतिरिक्त शिवसेना का उपनेता गुलाबराव पाटिल को चुना गया है। उदय सामंत सहित किरण पावस्कर एवं दहिसर की पूर्व पार्षद शीतल म्हात्रे को प्रवक्ता चुना गया है। अंबरनाथ के MLA डॉ। बालाजी किनिकर को पार्टी का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। बुधवार को एकनाथ शिंदे ने किरण पावस्कर एवं संजय मोरे को नियुक्ति पत्र सौंपा है।  

दरअसल, 8 अगस्त को शिंदे गुट एवं उद्धव गुट को चुनाव आयोग के सामने पार्टी का दस्तावेज लेकर हाजिर होना है। इस बीच शिवसेना के उद्धव गुट ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दाखिल कर चुनाव आयोग में चल रही कार्यवाही पर प्रतिबंध लगाने के मांग की है। इधर सर्वोच्च न्यायालय ने मामले की सुनवाई दूसरी याचिकाओं के साथ 1 अगस्त को करने का फैसला दिया है। उद्धव गुट की याचिका में कहा गया है कि अभी शिंदे गुट के विधायकों की अयोग्यता का मामला लंबित है। ऐसे में आयोग ये निर्धारित नही कर सकता कि असली शिवसेना कौन है? अब सभी की नजरें कोर्ट एवं चुनाव आयोग पर टिकी है, जहां से ये फैसला आने वाला है कि शिवसेना पर आखिरकार किसकी दावेदारी होगी?  

राजस्थान के हर व्यक्ति पर 71000 का कर्ज, ये सब 'रेवड़ी कल्चर' का नतीजा- देखें RBI की रिपोर्ट

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर योगी सरकार लखनऊ में करने जा रही यह काम

मलाइका ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस कि दिख गए अंग-अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -