सीएम रुपाणी  ने अहमद पटेल को आरोपों  में घेरा
सीएम रुपाणी ने अहमद पटेल को आरोपों में घेरा
Share:

सूरत : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस नेता अहमद पटेल पर यह गंभीर आरोप लगाया है कि जिस अस्पताल से आईएस का आतंकी पकड़ा गया, उसके कर्ताधर्ता अहमद पटेल हैं. उन्होंने पटेल के इस्तीफे के साथ ही कांग्रेस से सफाई भी मांगी .

उल्लेखनीय है कि विजय रुपाणी ने कहा कि गत वर्ष 23 अक्टूबर 2016 को उस अस्पताल का उद्घाटन था. यहां अहमद पटेल के निमंत्रण पर राष्ट्रपति आए थे. मंच पर भी अहमद पटेल बैठे थे. भले ही उन्होंने इस अस्पताल के ट्रस्टी के पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन पटेल ही कार्यक्रम के मेजबान थे. ऐसे में उनकी जिम्मेदारी बनती है. कांग्रेस और अहमद पटेल को इस पर सफाई देनी चाहिए. जबकि दूसरी ओर अस्पताल का कहना है कि अहमद पटेल या उनके परिवार का कोई सदस्य ट्रस्टी नहीं है.

जबकि उधर कांग्रेस के अहमद पटेल ने कहा कि रुपाणी के आरोप पूरी तरह से निराधार हैं. चुनाव को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति ना की जाए. वहीँ गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने कहा कि अगर कोई गुनहगार है, आतंकवादी है, देश के खिलाफ काम कर रहा है तो ऐसे लोगों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. बता दें कि बुधवार को गुजरात एटीएस ने आईएस के दो आतंकियों उबेद और कासिम को गिरफ्तार किया था. इसमें से कासिम सरदार पटेल अस्पताल में इको कार्डियोग्राम टेक्नीशियन था और उबेद सूरत की जिला कोर्ट में वकील था.

यह भी देखें

उम्मीदवार चयन की डोर अमित शाह के हाथों में

गुजरात में आतंक की बड़ी साजिश का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -