हिजाब विवाद पर बोले सीएम नीतीश- 'बिहार में ऐसी कोई बात नहीं है, हमलोग तो काम करने में लगे हुए हैं'
हिजाब विवाद पर बोले सीएम नीतीश- 'बिहार में ऐसी कोई बात नहीं है, हमलोग तो काम करने में लगे हुए हैं'
Share:

पटना: हिजाब को लेकर कर्नाटक में चल रहा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा. इस बीच, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बताया कि यह कोई मसला नहीं. सोमवार को सीएम मीडिया से बातचीत करते हुए हिजाब को लेकर छिड़े विवाद पर पूछे जाने पर बोला कि यह सब बेकार की बात है. उस पर बोलने का कोई औचित्य नहीं है. इस केस को लेकर लोग कोर्ट गए हैं.

सीएम ने कहा कि बिहार के विद्यालयों में सभी स्कूली बच्चे एक ही प्रकार के कपड़े पहनते हैं. उन्होंने कहा कि देश-दुनिया में कोई बात होती है, वह एक अलग बात है, बिहार में ऐसी कोई बात नहीं है. हमलोग तो काम करने में लगे हुए हैं. सबके लिए हमलोग काम करते हैं और सबका सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रतिमा लगाना या अपने-अपने तरीके से पूजा करना, यह सबकी अपनी-अपनी परम्परा है. हमलोगों के अनुसार इस पर विवाद करने की कोई आवश्यकता नहीं है.

वही बिहार को खास प्रदेश के दर्जे के सिलसिले में पत्रकारों द्वारा पूछे गये प्रश्नों का उत्तर देते हुए सीएम ने कहा कि विशेष प्रदेश के दर्जा के लिये हमलोगों ने पहले भी अभियान चलाया. हमलोग अपनी मांग रखे ही हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमलोग सब NDA सरकार का ही भाग हैं. उन्होंने कहा कि हाल में नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार को सबसे पिछड़ा बताया गया है. उन्होंने बताया कि हमलोगों को साल 2005 से काम करने का अवसर प्राप्त हुआ है, तबसे कितना मेहनत किया तथा बिहार को कहां से कहां पहुंचाया. उसके बाद भी यदि बिहार पीछे है तो उसकी वजह है कि हमारा क्षेत्रफल कम है किन्तु हमारी आबादी काफी अधिक है.

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -