बिहार में लोक संवाद कार्यक्रम स्थगित, नीतिश का स्वास्थ्य है खराब
बिहार में लोक संवाद कार्यक्रम स्थगित, नीतिश का स्वास्थ्य है खराब
Share:

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पटना स्थित आवास पर 7 जुलाई को सीबीआई द्वारा छापेमार कार्रवाई की गई थी। कार्रवाई के चलते लालू प्रसाद यादव रांची और अन्य स्थानों पर थे। मगर अब वे रविवार को राजगीर लौट आए। सीएम नीतीश कुमार के खराब स्वास्थ्य के कारण लोक संवाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। दूसरी ओर एक महत्वपूर्ण बैठक भी 10 जुलाई को होनी थी। दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव ने अपने आवास 10 सर्कुलर रोड़, पटना पर महागठबंधन में शामिल कांग्रेस नेताओं से भेंट की।

बिहार में आरजेडी के कार्यकाल के दौरान सीएम नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में उपमुख्यमंत्री रहे। भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने सीबीआई की छापेमारी कर नीतीश की चुप्पी पर प्रश्न किए। गौरतलब है कि बिहार के पूर्व उपमु ख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग की थी।

इसी तरह की मांग जीतन राम मांझी, रामानंद सिंह, अवधेश कुशवाहा और रामाधार सिंह ने की है। गौरतलब है कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपने प्रचार प्रसार के तहत पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार भी बिहार में आ चुकी हैं लेकिन सीएम नीतिश कुमार उनसे मिल नहीं सके हैं।

CBI जवाब दे, मेरे घर में क्या मिला - लालू प्रसाद यादव

छापेमारी के बाद लालू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा - मिटा देंगे मोदी और शाह का अहंकार

बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 19 मरे, असम बाढ़ से बेहाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -