CM नीतीश ने पूछा- 'पगड़ी क्यों बांधते हो?', सम्राट चौधरी ने दिया ये जवाब
CM नीतीश ने पूछा- 'पगड़ी क्यों बांधते हो?', सम्राट चौधरी ने दिया ये जवाब
Share:

पटना: बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र में खूब हंगामा हो रहा है। भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग कर रहा है। इतना ही नहीं भाजपा नेता सीएम नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर समझौता करने का आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच बिहार विधान परिषद में बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। इस के चलते जब नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी से पूछा कि वे सर में पगड़ी क्यों बांधते हैं? इस पर चौधरी ने मजेदार जवाब दिया।

दरअसल, विधानपरिषद में जारी हंगामे के बीच नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी से पूछा कि वे सर में पगड़ी क्यों बांधते हैं? इस पर चौधरी ने कहा, आपको सीएम पद से हटाने के लिए। जिस दिन आप सीएम पद छोड़ देंगे, उस दिन ये पगड़ी खुल जाएगी। इतना ही नहीं चौधरी ने नीतीश कुमार से कहा कि उन्हें इस काम के लिए उनका आशीर्वाद भी चाहिए। दूसरी तरफ, विधानसभा में भी भाजपा ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जमकर हंगामा किया एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगा। इस के चलते भाजपा MLA वेल में पहुंच गए। स्पीकर के समझाने पर विपक्ष शांत हुआ। इस के चलते नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी सदन में ही उपस्थित थे। 

दरअसल, बीते दिनों लैंड फॉर जॉब मामले में CBI ने चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें तेजस्वी यादव का भी नाम है। इसके बाद से भाजपा निरंतर तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांग रही है। इस मुद्दे पर मंगलवार को भी सदन में जमकर हंगामा हुआ था। यहां तक सदन में कुर्सियां तक फेंकी गईं। तत्पश्चात, सदन मंगलवार को कम कामकाज के पश्चात् स्थगित कर दिया गया था। इस हंगामे को लेकर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए दावा किया कि नौकरियों के लिए भूमि घोटाले में आरोप पत्र मेरे खिलाफ पहला नहीं है तथा अंतिम होने की संभावना नहीं है। यहां तक ​​​​कि उन्होंने बीजेपी पर NCP नेताओं अजित पवार एवं छगन भुजबल का मालाओं से स्वागत करने का भी आरोप लगाया।

'बृजभूषण को सुरक्षा और राहुल गांधी को सजा', बाला साहेब थोरात ने बोला हमला

राहुल गांधी के समर्थन में देशभर में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह, काला मास्क लगाकर बैठे नेता

अमित शाह की बैठक में हुआ अहम फैसला, MP में इस अभियान की शुरुआत करेगी BJP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -