मंच पर CM मोहन यादव ने लहराई तलवार, भीड़ ने लगाए 'जय जय श्रीराम के नारे'
मंच पर CM मोहन यादव ने लहराई तलवार, भीड़ ने लगाए 'जय जय श्रीराम के नारे'
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीएम को इस वीडियो में मंच पर तलवार लहराते हुए देखा जा सकता है। जबलपुर शहर का यह वीडियो बताया जा रहा है। दरअसल, बुधवार को एक सम्मान कार्यक्रम में पहुंचे सीएम डॉ मोहन यादव को तलवार भेंट की गई थी। उत्तर मध्य क्षेत्र के भाजपा MLA अभिलाष पांडे ने मंच पर फूल मालाओं से स्वागत करने के पश्चात् मुख्यमंत्री मोहन यादव को तलवार थमाई थी। 

सीएम मोहन ने म्यान से तलवार निकाली तथा मुस्कुराते हुए लहराने लगे। यह देख मौके पर उपस्थित भीड़ ने 'जय जय श्री राम' के नारे लगाने शुरू कर दिए। जबलपुर में वीरांगना रानी दुर्गावती की मूर्ति पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के पहले मुख्यमंत्री को तलवार भेंट की गई थी। वही यह पहला मौका नहीं है जब डॉ मोहन यादव को इस प्रकार तलवार लहराते हुए देखा गया हो। सीएम बनने से पहले भी वह अखाड़ों में पहलवानी करते तथा तलवार चलाते देखे जा चुके हैं। वही इससे पहले मोहन सिंह यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में महाकाल की नगरी उज्जैन के रहने वाले इस राजनेता को दोनों हाथ से तलवारबाजी करते हुए देखा जा सकता है। 

आपको बता दें कि बुधवार को जबलपुर पहुंचे सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि जिलों एवं विधानसभा क्षेत्रों में उपलब्ध संसाधनों के आधार पर रोजगार आधारित औद्योगिक इकाइयों की स्थापना के लिए 5 वर्षीय रोडमेप तैयार किया जाएगा। इसके साथ ही राज्य एवं जिलों के उद्योगपतियों की जिला स्तर पर इन्वेस्टर समिट आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी भी कई सेक्टर ऐसे हैं जहां निवेश एवं रोजगार के असीमित मौके हैं। उन सेक्टरों पर फोकस किया जाएगा। स्थानीय उद्योगपतियों को प्रोत्साहित किया जाएगा। 

अंतरिक्ष जगत में भारत की एक और बड़ी छलांग, पर्यावरण को भी बचाएगी DRDO की ये नई टेक्निक

'मैं क्या वहां तालियां बजाकर जय-जयकार करूंगा?', शंकराचार्य निश्चलानंद ने किया अयोध्या नहीं जाने का ऐलान

हिंदू लड़की से चैट करते समय फैजान ने 'श्री राम' को लेकर किया आपत्तिजनक कमेंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -