बीच सड़क पर युवकों को पिटवाने वाले SDM को CM मोहन यादव ने किया सस्पेंड, बोले-  'ये बर्ताव बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'
बीच सड़क पर युवकों को पिटवाने वाले SDM को CM मोहन यादव ने किया सस्पेंड, बोले- 'ये बर्ताव बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'
Share:

उमरिया: मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में 2 लड़कों को पिटवाने वाले SDM को सीएम मोहन यादव ने निलंबित कर दिया है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि दो लड़कों से मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। बांधवगढ़ SDM को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं। मध्यप्रदेश में सुशासन की सरकार है। राज्य में आमजन से इस प्रकार का अमानवीय बर्ताव बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

घटना मध्यप्रदेश के उमरिया जिले की है, जहां अपनी गाड़ी को साइड न देना SDM साहब को इतना नागवार गुजरा कि सामने वाली कार में सवार लड़कों को किसी तरह रुकवाकर उन्हें अपने सामने खड़े होकर पिटवाया। दरअसल, कोतवाली की सिविल लाइन चौकी पुलिस को फोन पर खबर प्राप्त हुई कि घघरी नाका के पास तीन गाडियां खड़ी हैं तथा उनमें आपस में विवाद हो रहा है। चौकी से मौके पर भेजे पुलिस दल ने देखा कि SDM बांधवगढ़ अमित सिंह, तहसीलदार विनोद कुमार के वाहन के साथ एक अर्टिगा कार खड़ी थी, जिसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। वाहनों के पास ही दो लड़के घायल पड़े थे जिन्हें पुलिस ने हॉस्पिटल पहुंचाया।

दोनों लड़कों को इस तरह बेरहमी से पीटा गया था कि उनमें से एक शिवम यादव पुलिस को बयान तक नहीं दे पाया। दूसरे युवक प्रकाश दाहिया ने पुलिस को बताया कि वह और शिवम यादव खैरी से चलकर भरौला आ रहे थे। रास्ते में SDM की गाड़ी मिली। शिवम यादव ने गाड़ी रोड से नहीं उतारी तो SDM की गाड़ी पीछा करने लगी। आगे चलने पर उमरिया की तरफ से तहसीलदार की गाड़ी आती नजर आई तथा उनकी अर्टिगा कार के सामने आ गई, जिससे उन्हें गाड़ी रोकनी पड़ी। गाड़ी रुकते ही SDM एवं तहसीलदार अपनी गाड़ियों से उतरे और अपने-अपने ड्राइवरों से युवकों को बाहर निकालकर पिटवाना आरम्भ कर दिया। SDM एवं तहसीलदार के सामने ही उनके ड्राइवरों ने दोनों युवकों को डंडों से पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

मीडिया से चर्चा के दौरान कोतवाली टीआई राजेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि युवकों की एमएलसी एवं बयान के आधार पर बांधवगढ़ SDM अमित सिंह, तहसीलदार विनोद कुमार एवं दो अन्य के खिलाफ धारा 341,323,294 के अंतर्गत अपराध दर्ज हो गया है। जिला कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य ने बताया कि तात्कालिक रूप से SDM अमित सिंह को बांधवगढ़ SDM के पद से हटा दिया है। पुलिस तहकीकात कर रही है। तथ्य सामने आने के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

इस बार 'नारी शक्ति' पर केंद्रित होंगी गणतंत्र दिवस की झाकियां, जानिए कर्तव्य पथ पर क्या दिखाएगा आपका राज्य ?

दुनिया का चौथा सबसे बड़ा स्टॉक मार्केट बना भारत, हांगकांग को छोड़ा पीछे

राम मंदिर के उद्घाटन पर दक्षिण कोरिया भी हुआ भावुक, कहा- हमारे हज़ारों साल पुराने पारिवारिक संबंध, अयोध्या की..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -