CM मोहन यादव ने उज्जैन में किया ध्वजारोहण, सम्बोधन के दौरान किया ये बड़ा ऐलान
CM मोहन यादव ने उज्जैन में किया ध्वजारोहण, सम्बोधन के दौरान किया ये बड़ा ऐलान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल एवं सीएम डॉ. मोहन यादव ने ध्वजारोहरण किया। राज्यपाल पटेल ने भोपाल, तो मुख्यमंत्री यादव ने उज्जैन में ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर सीएम मोहन यादव ने कहा कि मैं आज उज्जैन में सीएम के तौर पर झंडा वंदन कर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। आज गणतंत्र दिवस पर अमर बलिदानियों एवं महापुरुषों को नमन करें। इस बार का गणतंत्र विशेष इसलिए भी है क्योंकि इस पर्व के पहले राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की गई। पूरे राज्य में इस मौके पर अलग-अलग आयोजन हुए। महाकाल नगरी से लड्डू भेजे गए। मध्य प्रदेश में राम वन गमन पथ बनेगा। ओरछा में राजा राम लोक भी बन रहा है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना का जिक्र किया। उन्होंने इंदौर की स्वच्छता की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे को मध्य प्रदेश में साकार किया। आज हमारी सरकार को 45 दिन हुए। इस अल्प समय में राज्य के विकास के लिए बेहतर करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि खुले में मांस विक्रय हो, लाउड स्पीकर हो या फिर हुकुमचंद मिल के मजदूरों का पैसा दिलाना हो, इन सब पर सरकार ने फैसले लिए।

मुख्यमंत्री मोहन ने कहा कि ग्वालियर की तर्ज पर उज्जैन में भी व्यापार मेला लगेगा। व्यापारियों को रोड टैक्स में छूट सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। जिससे, ज्यादा से ज्यादा व्यापारिक प्रतिष्ठान इस मेले में आएं। मंदिर में न सिर्फ राम लला की प्रतिष्ठा हुई है, बल्कि सही मायने में सुशासन की स्थापना हुई है। दूसरी तरफ, विधानसभा स्पीकर नरेंद्र सिंह तोमह ने मुरैना में तिरंगा फहराया। उन्होंने एसएएफ ग्राउंड पर परेड की सलामी ली। दूसरी तरफ, विधानसभा स्पीकर नरेंद्र सिंह तोमह ने मुरैना में तिरंगा फहराया। उन्होंने एसएएफ ग्राउंड पर परेड की सलामी ली। डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने रीवा के एसएएफ मैदान पर ध्वजारोहण किया तथा परेड की सलामी ली।

हैदराबाद में लगे 'कोहली कोहली' के नारे ! इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में फैंस को याद आए विराट

गणतंत्र दिवस के दिन कोहरे में लिपटी रहेगी दिल्ली, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

'INDIA गठबंधन का एकसाथ काम करना मुश्किल..', TMC-AAP ने दिया झटका, तो तमिलनाडु के पूर्व सीएम ने ली चुटकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -