हरियाणा चुनाव: सीएम खट्टर ने दाखिल किया नामांकन, मुख्यमंत्री योगी भी रहे मौजूद
हरियाणा चुनाव: सीएम खट्टर ने दाखिल किया नामांकन, मुख्यमंत्री योगी भी रहे मौजूद
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही तमाम राजनितिक पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुट गई है। वहीं भाजपा ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में हरियाणा के मौजूदा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को करनाल विधानसभा सीट से अपना नामांकन भरा। इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और हरियाणा भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला भी उनके साथ मौजूद रहे। 

नामांकन दाखिल करने के बाद सीएम मनोहर लाल ने कहा कि, 'हरियाणा में भाजपा 75 पर रुकेगी या हरियाणा की आवाम भाजपा को 75+ पार कराएगीं, ये तो केवल हरियाणा की जनता तय करेंगी।' नामांकन दाखिल करने से पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पूजा और हवन किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, 'मैं सीएम मनोहर लाल खट्टर जी को नामांकन के लिए बधाई देता हूं। 

सीएम योगी ने आगे कहा कि हरियाणा एक नई दिशा में आगे बढ़ा है। इसमें कोई संशय नहीं है 75+ का जो नारा दिया गया है,  अवश्य 75 + का लक्ष्य सफल होगा। हरियाणा में मनोहर लाल जी को लेकर लोगों में उत्साह है। हरियाणा में भाजपा सत्ता में वापसी करेगी।' आपको बता दें कि वर्ष 2014 में मनोहर लाल खट्टर ने करीब 64 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी। पिछली बार इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार चौथे स्थान पर रहा था। 

DMK प्रमुख स्टालिन की पीएम मोदी से मांग, कहा- तमिल को बनाया जाए राष्ट्रभाषा

अयोध्या मामला: SC ने पुछा क्या ज्योतिषी में भी है रामजन्मस्थान का जिक्र ? मिला ये जवाब

त्रिपुरा हाई कोर्ट ने पशुबलि पर लगाई रोक, फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची राज्य सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -