लॉकडाउन: दिल्ली छोड़कर जा रहे लोगों से केजरीवाल की अपील, कहा- यहीं रहें, खाने-पीने का पूरा इंतज़ाम
लॉकडाउन: दिल्ली छोड़कर जा रहे लोगों से केजरीवाल की अपील, कहा- यहीं रहें, खाने-पीने का पूरा इंतज़ाम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) ने आम लोगों से उन लोगों की सहायता करने की अपील की है, जो लॉकडाउन के चलते जहां तहां फंसे हुए हैं और उनके पास खाने-पीने की सामग्री की कमी है. आम आदमी पार्टी (आप) ने एक ट्वीट में लिखा है कि वैसे लोगों की सहायता करें जो भूखे हैं और खाने की सामग्री नहीं खरीद सकते. आप ने यह भी कहा है कि दिल्ली सरकार ऐसे लोगों की सहायता में आगे आई है जो लोग जरूरतमंद हैं. पार्टी ने अपील की है कि इस संदेश को अधिक  से अधिक लोगों तक पहुंचाएं ताकि मुश्किल में फंसे लोगों की सहायता हो सके.

आप ने इसके लिए एक मैप भी जारी किया है, जहां जरूरतमंदों के लिए सेवा के सेंटर चलाए जा रहे हैं. इसे https://tinyurl.com/yx6bx68u पर देखा जा सकता है. पार्टी ने लोगों की सहायता में टि्वटर पर एक ऑनलाइन मुहीम चलाई है जिसका नाम है #DelhiHungerReliefCentres location. इन सेंटर्स पर लंच का वक़्त 12-3 है जबकि डिनर 6-9 बजे तक दिया जा रहा है. लोगों के लिए यह सेवा रोज़ाना जारी है.

इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली से बाहर जा रहे लोगों से एक आग्रह किया है. सीएम केजरीवाल ने कहा है कि कुछ लोग अपने गांव जाने के लिए बेताब हैं. पीएम मोदी ने सबसे अपील की है कि आप अपने गांव न जाएं, जहां हैं वहीं रहें. क्योंकि इतनी भीड़ में आपको भी कोरोना होने का खतरा है. फिर आपके जरिए कोरोना आपके गांव और परिवार तक पहुंच सकता है.

लॉकडाउन के दौरान कंडोम की बिक्री बढ़ी, बाज़ार में हुई किल्लत

विदेशी मुद्रा भंडार पर 'कोरोना' का असर, आई 12 साल की सबसे बड़ी गिरावट

कोरोना वायरस : पीएम के राहत कोष में तगड़ा फंड जमा होने की आंशका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -