बस पर चढ़कर चुनाव प्रचार कर रहे थे सीएम KCR के बेटे रमा राव, अचानक लगा ब्रेक और गिर पड़े, Video
बस पर चढ़कर चुनाव प्रचार कर रहे थे सीएम KCR के बेटे रमा राव, अचानक लगा ब्रेक और गिर पड़े, Video
Share:

हैदराबाद: गुलाबी रंग की बस एक संकरी गली से गुजर रही थी, जिसके ऊपर तेलंगाना के नेता खड़े हुए थे। इसमें अचानक ब्रेक लगा और तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव, जो KTR के नाम से मशहूर हैं, लगभग नीचे गिर पड़े। उनके साथ जीवन रेड्डी और सुरेश रेड्डी भी थे, जो बुरी तरह गिर गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। 

हालाँकि, इस घटना के बाद भी 30 नवंबर के चुनावों के लिए अभियान जारी रहा और मंत्री KTR, जो बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं, कोडंगल अभियान के लिए रवाना हो गए। वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री और अन्य नेता बस के ऊपर बने एक छोटे से मंच पर रेलिंग को पकड़कर खड़े हुए हैं और वाहन संकरी गली से गुजर रहा है। सफेद टी-शर्ट और पतलून में पुरुष दोनों तरफ रस्सी पकड़े हुए बस के साथ दौड़ रहे थे। इस समय सामने एक सुरक्षाकर्मी को भीड़ हटाते देखा गया. इस बिंदु पर, वाहन ने ब्रेक लगाया और नेता गिर पड़े, जैसा कि वीडियो में देखा गया है।

 

सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) के बेटे KTR को एक सतर्क सुरक्षाकर्मी ने बचा लिया, लेकिन उनके साथी नेता इतने भाग्यशाली नहीं थे। उन्हें मामूली चोटें आईं। बता दें कि, तेलंगाना में BRS, कांग्रेस और बीजेपी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है। पिछले विधानसभा चुनाव 2018 में, BRS ने 119 में से 88 सीटें जीतीं थी और कुल वोट शेयर का 47.4 प्रतिशत हासिल किया। कांग्रेस 19 सीटों और 28.7 प्रतिशत वोट शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रही थीं। इस बार मतदान 30 नवंबर को है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। 

इजराइल जाकर यहूदियों के बीच 'फटना' चाहता था आरिज हसनैन, झारखंड ATS ने 'इस्लामिक स्टेट' के दो आतंकियों को दबोचा

हेयर कट करवाने गई हिंदू लड़की को केबिन में ले जाकर गंदी हरकतें करने लगा शाहरुख, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सरकारी नौकरियों और शैक्षणिक संस्थानों में 65 फीसद आरक्षण, नितीश सरकार ने पारित किया प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -