हेयर कट करवाने गई हिंदू लड़की को केबिन में ले जाकर गंदी हरकतें करने लगा शाहरुख, पुलिस ने किया गिरफ्तार
हेयर कट करवाने गई हिंदू लड़की को केबिन में ले जाकर गंदी हरकतें करने लगा शाहरुख, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

सूरत: गुजरात से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक 17 वर्षीय हिंदू लड़की अपनी मां के साथ रविवार को जावेद हबीब सैलून में बाल कटाने गई। वहां शाहरुख शाह (24) ने नाबालिग लड़की का हेयर कट किया तथा फिर फेशियल के बहाने उसे एक अलग केबिन में ले गया। अपराधी केबिन में लड़की के साथ गंदा काम करने लगा। यह गुजरात के सूरत शहर का मामला है। पुलिस ने अपराधी शाहरुख को पकड़ लिया है। उसपर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि रविवार को नाबालिग लड़की अपनी मां के साथ सैलून गई थी। हेयर कट कराने के बाद उसने फेशियल कराने की इच्छा जताई। शाहरुख नाम का ब्यूटीशियन उसे एक अलग केबिन में ले गया। फेशियल करने के चलते वो लड़की के साथ गंदी हरकतें करना लगा। वो उसे इधर-उधर छूने लगा। नाबालिग लड़की के विरोध करने पर शाहरुख ने गलती से टच होने की बात कही। मगर बार-बार को लड़की को गलत जगह छूता रहा। विरोध करने के बाद भी जब वो नहीं रुका तो लड़की केबिन से बाहर निकल आई तथा अपनी मां को पूरी बात बताई। तत्पश्चात, लड़की अपनी मां के साथ सैलून से बाहर निकल गई।

युवती के परिजनों ने पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। सूरत पुलिस ने ऐक्शन लिया तथा जावेद हबीब सैलून में काम कर रहे तीन मेल ब्यूटीशियन को पकड़ लिया। युवती ने अपराधी शाहरुख की पहचान कर ली है। रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख का असली नाम मोहम्मद रियाज हसमतुल्लाह शाह है। पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है तथा IPC तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला है। जावेद हबीब सैलून में उसे प्रत्येक महीने 35,000 रुपए सैलरी मिलती थी। पुलिस ने सैलून में काम करने वाले दो अन्य लोगों को भी पकड़ा है। 

सीधी पेशाब कांड के पीड़ित ने जॉइन की भीम आर्मी, कहा- 'CM शिवराज सिंह फोन उठाना बंद कर चुके हैं...'

नाक की हड्डी का ऑपरेशन करवाने अस्पताल गया था 27 वर्षीय युवक, हो गई मौत

'बिहार के 95 फीसद लोगों के पास दो-पहिया वाहन भी नहीं..', जातिगत जनगणना की रिपोर्ट में हैरान करने वाला दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -