के. चंद्रशेखर राव ने की उच्च शिक्षा पर समीक्षा बैठक, फाइनल ईयर की परीक्षा लेने पर दिया जोर
के. चंद्रशेखर राव ने की उच्च शिक्षा पर समीक्षा बैठक, फाइनल ईयर की परीक्षा लेने पर दिया जोर
Share:

हैदराबाद : हाल ही में कोरोना का कहर देखने के लिए मिल रहा है. इस बीच कई ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है. वहीँ इसी बीच स्कूल को लेकर भी आए दिन नयी नयी अपडेट सामने आ रही है. अब हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस के कहर के मद्देनजर उच्चशिक्षा विभाग के कामकाज पर मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने एक समीक्षा बैठक की गई है.

जी दरअसल बीते गुरुवार को प्रगतिभवन में आयोजित इस बैठक में विश्वविद्यालयों में परीक्षा आयोजन और विद्यार्थियों को प्रमोट करने जैसे मुद्दों पर अधिकारियों के साथ बहुत लम्बी बातचीत की गई. वहीँ इस दौरान सीएम ने मौजूदा परिस्थितियों में विद्यार्थियों के लिए परीक्षाओं का आयोजन मुश्किल होने के बारे में बात की. उन्होंने इस दौरान होने वाली मुश्किलों को मद्देनजर रखते हुए उठाए जाने वाले जरूरी कदमों की जानकारी दी.

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के सुझाव लिए और उनके मुताबिक यह विचार किया गया है कि सरकार केवल फाइनल ईयर के विद्यार्थियों के लिए परीक्षाएं आयोजित करने के बारे में सोचे. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि कोरोना महामारी के मद्देनजर सरकार पहले ही 10वीं की परीक्षाएं रद्द की जा चुकी है. इसी दौरान विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने भी डिग्री और पीजी सेमिस्टर परीक्षाएं स्थगित करने के बारे में कह दिया है.

जेल में बंद क्रांतिकारी लेखक को हुआ कोरोना, बिगड़ती जा रही है तबियत

तेलंगाना में बीते 24 घंटे में आए 1,676 कोरोना के नये मामले

तेलंगाना से लौटे युवक ने गांव में बांटी मिठाई, शिकायत पर किया गया क्वांरटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -