तेलंगाना से लौटे युवक ने गांव में बांटी मिठाई, शिकायत पर किया गया क्वांरटाइन
तेलंगाना से लौटे युवक ने गांव में बांटी मिठाई, शिकायत पर किया गया क्वांरटाइन
Share:

मरकच्चो (कोडरमा): इन दिनों कोरोना का कहर हर जगह देखने के मिल रहा है. ऐसे में कई ऐसी जगह है जहाँ से लोग कोरोना से जंग जीतकर वापस अपने घर को लौट रहे हैं. ऐसे में कई ऐसी खबरें भी हैं कि जिन लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है वह बाहर घूम रहे हैं. इसके अलावा कुछ ऐसे लोग भी हैं जो बाहर से आने के बाद घर में रहने की बजाय बाहर घूम रहे हैं. अब हाल ही में ऐसी ही एक खबर नवलशाही थाना क्षेत्र के ग्राम नवादा से आई है.

जहाँ तेलंगाना से आए युवक द्वारा आस पड़ोस के बच्चों को मिठाई बांटने की शिकायत ग्रामीणों द्वारा प्रखंड प्रशासन से की गई है. यहाँ शिकायत के बाद बुधवार को थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान नवादा गांव पंहुच कर उक्त युवक को एंबुलेंस से क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है. जी अरसल इस मामले में ग्रामीणों ने प्रखंड प्रशासन से शिकायत में बताया था कि गांव के दो युवक तेलंगाना से आकर बेवजह गांव में घूम रहे हैं. वहीं उन्होंने बताया कि इन लोगों को होम क्वारन्टाइन में रहने की सलाह दी गई थी लेकिन फिर भी इन पर उस बात का असर नहीं हो रहा है. उनके अनुसार ये लोग सरकार के निर्देशों का पालन ना करते हुए बेवजह बाहर निकल रहे हैं तथा पड़ोस के बच्चों को मिठाई भी बांट रहे हैं. इस मामले में उन्होंने यह भी बताया कि सहिया दीदी द्वारा इन्हे मना किया गया.

उसके बाद भी ये लोग किसी की नहीं सुन रहे थे. इस मामले में युवकों से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताया. उन्होंने कहा कि 'पड़ोस के बच्चे का रिजल्ट आया था और उन्हीं के परिजनो द्वारा मिठाई बांटी जा रही थी.' अब इस मामले में उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेजा जा चुका है.

हर रोज मिल रहे 2 लाख से ऊपर कोरोना मरीज, ताडंव मचा रहा वायरस

इस तरीके से दो अलग-अलग डिवाइस में चला सकते हैं एक ही Whatsapp अकाउंट

आज दुनिया को मिल सकती है कोरोना विनाशक वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -