MP में अनोखे अंदाज में हुआ CM धामी का स्वागत, बुलडोजर से हुई पुष्प वर्षा
MP में अनोखे अंदाज में हुआ CM धामी का स्वागत, बुलडोजर से हुई पुष्प वर्षा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार करने पहुंचे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बाबर एवं औरंगजेब जैसे क्रूर शासक सनातन को समाप्त नहीं कर पाए तो घमंडिया गठबंधन क्या चीज है? उन्होंने कहा कि सनातनियों को ठगबंधनों से सावधान रहने की आवश्यकता है। धामी मध्य प्रदेश की खुरई विधानसभा की जनसभा में बोल रहे थे। उन्होने कहा कि हमारी सरकार उत्तराखंड में जल्द समान नागरिक संहिता लागू करने जा रही है।

वही रोड शो में पहुंचने के चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर से पुष्प वर्षा के बीच उनका और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह का स्वागत किया। जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने सीएम धामी की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि धामी ने देवभूमि की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल कर रख दी है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा, स्वतंत्रता के पश्चात् जिन सरकारों ने इस देश पर राज किया, उन्होंने उत्तराखंड और मध्य प्रदेश जैसे प्रदेशों की पहचान को खत्म करने का भरपूर प्रयास किया।

कांग्रेस की सरकार ने जो हमें दिया, उसे हम और आप, कभी आपातकाल तो कभी तमाम घोटालों के नाम से जानते हैं। आज विपक्ष के ये नौसिखिया नेता सनातन को समाप्त करने जैसी बेतुकी बातें कर रहे हैं। मुझे एक बात समझ में नहीं आती कि इन्होंने भले ही अपना नाम ’’इंडिया’’ रख लिया हो लेकिन इन्हें ’’भारत’’ नाम से आखिर चिढ़ क्यों है? सीएम ने कहा कि हम उत्तराखंड में जल्द समान नागरिक आचार संहिता को लागू करने जा रहे हैं। जिसका ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है तथा दावे से कह सकता हूं कि मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने के पश्चात् यहां भी समान नागरिक आचार संहिता लागू करने का कार्य जरूर किया जाएगा। 

नई संसद के बाद अब बनेगी UP की नई विधानसभा, करोड़ों में होगा निर्माण

'कमज़ोर महिलाएं..', खड़गे के बयान पर भड़क गईं निर्मला सीतारमण, जानिए क्या कहा ?

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को क्यों नज़रअंदाज़ किया गया ? नए संसद भवन में प्रवेश पर TMC सांसद डेरेक ओ'ब्रायन का सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -