CM धामी ने की NSA अजीत डोभाल से बात, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा
CM धामी ने की NSA अजीत डोभाल से बात, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

देहरादून: यूक्रेन में रह रहे उत्तराखंड के व्यक्तियों की सुरक्षा के सिलसिले में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मोबाइल पर चर्चा की। जिसमें डोभाल ने बताया कि भारत सरकार यूक्रेन में रह रहे सभी भारतीय लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित कर रही है। वही देश लौटने के इच्छुक भारतीय लोगों की सुरक्षित वापसी के लिए हर सम्भव कोशिश की जा रही हैं।

वही उन्होंने सीएम को यूक्रेन में रह रहे उत्तराखण्ड के विद्यार्थियों एवं अन्य व्यक्तियों की सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यूक्रेन में निवासरत उत्तराखंड के व्यक्तियों की सुरक्षा के सिलसिले में अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने अफसरों को विदेश मंत्रालय के निरंतर कांटेक्ट में रहने के निर्देश दिए। उन्होंने यूक्रेन में रह रहे उत्तराखंड के विद्यार्थियों एवं नागरिकों के परिवार वालों से भी निरंतर कांटेक्ट बनाएं रखने की बात कही।

साथ ही यूक्रेन में निवासरत उत्तराखंड के व्यक्तियों की सुरक्षा के सिलसिले में उनके परिवार वालों से मिल रही आवश्यक सूचनाओं के संकलन के लिये पुलिस महानिरीक्षक पी. रेणुका देवी (मोबाईल नम्बर 7579278144) तथा पुलिस अधीक्षक  प्रमोद कुमार (मोबाईल नम्बर 983778889) को नोडल अफसर नामित किया गया है। कहा गया कि जारी किए गए टोल फ्री नम्बर 112 पर अभी तक यूक्रेन में निवासरत 95 व्यक्तियों के परिवार वालों ने संपर्क स्थापित किया है।

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के खिलाफ मंत्रियों ने दिया धरना, कांग्रेस बोली- 'देश के इतिहास का काला अध्याय'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -