पीएम मोदी की रैली के चलते नहीं उड़ पाया चन्नी का हेलिकॉप्टर, जानिए क्या है मामला
पीएम मोदी की रैली के चलते नहीं उड़ पाया चन्नी का हेलिकॉप्टर, जानिए क्या है मामला
Share:

अमृतसर: पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब में पहुंचने से पहले ही राज्य का सियासी पारा चढ़ गया है. पंजाब में राज्य के ही सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के हेलिकॉप्टर को उड़ान की अनुमति नहीं मिली है. जानकारी के अनुसार, सीएम चन्नी को चंडीगढ़ के राजेंद्र पार्क से होशियारपुर जाने की अनुमति नहीं दी गई है. इसके चलते चन्नी होशियारपुर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में नहीं पहुंच सके.

सीएम चरणजीत चन्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस प्रकार से एक मुख्यमंत्री को रोकना बहुत गलत बात है. उन्होंने कहा कि जब पीएम को लैंडिंग की अनुमति मिल सकती है, तो एक मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर को क्यों नहीं. दरअसल, पीएम मोदी के VVIP मूवमेंट के कारण चन्नी के हेलीकॉप्टर को रुकने को कहा गया है, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को होशियारपुर में राहुल गांधी के साथ चुनावी कार्यक्रम में पहुंचना था.

बताया गया है कि पीएम मोदी की रैली के मद्देनज़र क्षेत्र को No Fly Zone बनाया गया है, जिसके चलते अनुमति नहीं मिली है. वहीं इससे पहले राहुल गांधी के चॉपर को उतरने की अनुमति दे दी गई थी. दूसरी ओर राहुल गांधी ने होशियारपुर में रैली करते हुए भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि चन्नी गरीब के बेटे हैं और वह जरूरतमंद लोगों के लिए ही निर्णय लेंगे.

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -