मुख्यमंत्री बोम्मई नेताओं के लिए चुनौतियां: "बिटकॉइन स्कैंडल पर दस्तावेज प्रस्तुत करें"
मुख्यमंत्री बोम्मई नेताओं के लिए चुनौतियां:
Share:

बेंगलुरु: बिटकॉइन घोटाले को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ दावा कर रहे विपक्षी नेताओं को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कथित बिटकॉइन घोटाले पर व्याख्या करने और पहले से ही मामले की जांच कर रही जांच एजेंसियों को कोई सबूत उपलब्ध कराने की चुनौती दी है ।

बोम्मई ने हाल ही में गुजरात उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्त किए गए न्यायमूर्ति अरविंद कुमार को बधाई देने के लिए एक समारोह के बाद कहा, मैं हर दिन इस विषय पर जवाब नहीं देना चाहूंगा । स्थिति के बारे में संवाददाताओं से पूछताछ के जवाब में बोम्मई ने कहा, जो लोग आरोप लगा रहे हैं, उन्हें यह स्पष्ट करने की अनुमति दें कि घोटाला क्या है और कौन भाग ले रहा है । 8-9 महीने पहले यह मामला प्रवर्तन निदेशालय को सौंपा गया था। सीबीआई के इंटरपोल सेल को भी इस मामले को लेकर अलर्ट कर दिया गया है । कथित घोटाले में शामिल रकम कई तरह से सामने आई है। 

बोम्मई ने कहा "हमारी सरकार इस विषय पर खुले दिमाग से विचार रख  रही है । किसी की रक्षा करने का कोई तरीका नहीं है। हममें से कोई भी इसका हिस्सा नहीं है । उन्हें जांच एजेंसियों को अपने हाथ में लिए गए दस्तावेजों को सौंपने की अनुमति दें, जिससे सच्चाई उभरने की अनुमति मिल सके "

'कंगना बेन रनौत का दिमाग क्यों खराब हो जाता है, इसका पता समीर वानखेड़े ही लगा सकते हैं: संजय राउत

फेसबुक पर नाम बदलकर शरीकुर्रहमान ने हिन्दू लड़की से की दोस्ती.. फिर रची ये खौफनाक साजिश

Disney Plus ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर किया खास एलान

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -