महादेव बेटिंग ऐप के 'मालिक' के खुलासे पर आई CM बघेल की प्रतिक्रिया, बोले- 'एक अनजान व्यक्ति के बयान को...'
महादेव बेटिंग ऐप के 'मालिक' के खुलासे पर आई CM बघेल की प्रतिक्रिया, बोले- 'एक अनजान व्यक्ति के बयान को...'
Share:

रायपुर: महादेव बेटिंग ऐप केस में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का नाम घसीटे जाने पर उनका प्रतिक्रिया सामने आई है। दरअसल, महादेव बेटिंग ऐप मामले में अपराधी शुभम सोनी ने दावा किया है, वह बेटिंग ऐप का मालिक है। एक वीडियो में उसने छत्तीसगढ़ के सीएम को लेकर भी कई प्रकार के खुलासे किए हैं। इस मामले में नाम आने के पश्चात् अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने कहा है कि आज कुछ समाचार चैनल ने एक वीडियो दिखाया है, जिसमें वह व्यक्ति यह दावा कर रहा है कि वह मुझसे मिला और मैंने उसे संरक्षण देने का आश्वासन दिया तथा उसे दुबई जाकर व्यवसाय करने का भी सुझाव दिया।

आगे उन्होंने कहा,'मुझे आश्चर्य है कि एक अनजान व्यक्ति के बयान को सभी जिम्मेदार टेलीविज़न चैनल किस आधार पर चला रहे हैं? केवल इस आधार पर कि इसमें मेरा नाम है? क्या यह मानहानि का मामला नहीं है? यह कोई रहस्य नहीं है कि ये वीडियो क्यों आया है और कैसे आया है और यह भी समझना मुश्किल नहीं है कि ऐन चुनाव के समय ऐसा बयान बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही जारी किया गया है।' मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, 'यह भी हर कोई समझ रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय को हथियार बनाकर ही ऐसा किया जा रहा है। 

दरअसल, बीजेपी अब प्रवर्तन निदेशालय के सहारे ही चुनाव लड़ रही है तथा मुझे बदनाम करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय का उपयोग कर रही है। पहली बात तो यह कि मैं इस व्यक्ति को नहीं जानता और न मैं कभी इससे उस तरह मिला हूं, जैसा कि वह दावा कर रहा है। वह किसी सभा कार्यक्रम का हिस्सा रहा हो तो मैं नहीं कह सकता। प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा,'यह व्यक्ति दावा कर रहा है कि वह ‘महादेव ऐप’ का मालिक है। आश्चर्य की बात यह है कि महीनों से इस मामले की तहकीकात कर रही एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय को यह बात अभी तक पता नहीं थी तथा दो दिन पहले तक प्रवर्तन निदेशालय उसे मैनेजर बता रही थी। छत्तीसगढ़ की जनता सब जान-समझ रही है। वह बीजेपी एवं उसकी सहयोगी प्रवर्तन निदेशालय को चुनाव में करारा जवाब देगी।

बता दे कि महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामला तब से ख़बरों में आया, जब प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया कि उसने एक 'कैश कूरियर' के ईमेल स्टेटमेंट को रिकॉर्ड किया है, जिसमें खुलासा हुआ है कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने यूएई में स्थित ऐप प्रमोटरों से कथित तौर पर 508 करोड़ रुपये लिए थे। वहीं, महादेव बुक का मालिक अब गिरफ्त में हैं, उसे मनी लॉन्ड्रिंग के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पंजाब में हुआ दर्दनाक हादसा, 5 युवकों की मौत

आज ही के दिन मैक्सिको ने स्पेन से हासिल की थी स्वतंत्रता, जानिए इतिहास

'मुझे बदनाम करने की साजिश..', महादेव बेटिंग एप के मकड़जाल में फंसे भूपेश बघेल ! आरोपी बोला- मैंने CM को 508 करोड़ दिए..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -