UP में फिर बनेगी समाजवादी पार्टी की सरकार: CM अखिलेश यादव
UP में फिर बनेगी समाजवादी पार्टी की सरकार: CM अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित गोमती रिवर फ्रंट काॅरिडोर में साइकिल चलाकर समाजवादी पार्टी और उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक राष्ट्रीय समाचार चैनल द्वारा आयोजित किए गए साक्षात्कार कार्यक्रम में सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में एक बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वे दिल्ली नहीं जाना चाहते हैं वे राज्य में ही बेहतर कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और सरकार ने अच्छा कार्य किया है। लोगों पर उन्हें विश्वास है कि इस बार लोग साइकिल को ही वोट देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को चुनाव में ज़्यादा सफलता नहीं मिलेगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि लोगों के पास यह एक बेहतर अवसर है कि वे अपना वोट देकर उत्तरप्रदेश की जनता को बचाऐं। गौरतलब है कि समाचार चैनल द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

जिसमें सीएम अखिलेश यादव ने न्यूज़ एंकर व वरिष्ठ संपादक के साथ साइकिल चलाकर उनके सवालों का जवाब दिया और उनके साथ चर्चा की। इस दौरान उन्होंने उत्तरप्रदेश राज्य के विकास से और चुनाव से जुड़े सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि गौ संरक्षण उत्तरप्रदेश में भी चलाया जा रहा है इसे केवल राजनीतिक बात कहते हुए उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में गौवंश की हत्या नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि इस बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और राज्य का विकास होगा।

क्या सच में मोदी जी यूपी के गोद लिए बेटे है ?????

तीन चरणों के बाद तीनों पार्टियां इज्जत बचाने में लगीं

सपा नेता ने PM मोदी और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बताया आतंकी

सरकार आई तो सैटेलाईट से खनन माफियाओं पर रखेंगे नजर

''यूपी की गोद में जबरन बैठे पीएम मोदी''- आजम खान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -