80 करोड़ के करीब 'पैडमैन'
80 करोड़ के करीब 'पैडमैन'
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को रिलीज हुए काफी समय हो गया हैं लेकिन फिर भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई हैं. जैसा की आप सभी जानते हैं कि, फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित हैं. जो कि समाज को एक अलग सन्देश देती हैं. जिसके चलते दर्शक इसको लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है.

9 फरवरी को रिलीज होने वाली अक्षय की इस फिल्म का अभी तक का कलेक्शन 78 करोड़ 95 लाख बताया जा रहा हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, फिल्म ने पहले वीकेंड पर करीब 62 करोड़ 87 लाख रुपए की कमाई की. इसके बाद फिल्म ने दूसरे वीकेंड में 13 करोड़ 78 लाख रुपए का कलेक्शन किया. वहीं तीसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई की रफ़्तार थोड़ी धीरे हो गई थी जिसके चलते 2 करोड़ 30 लाख रुपए की कमाई की.

ख़ास बात यह हैं कि, फिल्म ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 50 लाख, शनिवार को 80 लाख जबकि रविवार को 1 करोड़ रुपए की कमाई की है. यही नहीं बल्कि, 'पैडमैन' अब तक भारत में 78 करोड़ 95 लाख रुपए की कमाई करने में सफल रही है. फिल्म की कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, फिल्म बहुत ही जल्द 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेत्री राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

सितारों की भरमार फिर भी 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की हार

मुन्नी को लेकर चीन चले भाईजान, 2 मार्च को आएंगे नज़र

'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी अब तक की तीसरी बड़ी ओपनर फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -