फर्जी तरीके से क्लर्क ने जारी किए आर्म्स लाइसेंस
फर्जी तरीके से क्लर्क ने जारी किए आर्म्स लाइसेंस
Share:

उदयपुर. पुलिस ने एक बड़ी ओर अहम कार्रवाई को अंजाम देते हुए नागालैंड से फर्जी तरीके से हथियार लाइसेंस बनवाने के मामले में मास्टर माइंड सहित कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई में गिरफ्तार आरोपियों से 11 हथियार ओर 110 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

एएसपी सुधीर जोशी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सितंबर माह में फर्जी लाइसेंस के संबंध में एसपी आरपी गोयल के निर्देश पर तीन अलग-अलग थानाधिकारियों के नेतृत्व में टीमें नागालैंड और राजस्थान में जांच कर रही थी. नागालैंड के जुन्हेबोटो कलेक्टर कार्यालय के क्लर्क ने डिप्टी कमिश्नर के फर्जी हस्ताक्षर कर 60-70 हजार रुपए में लोगों को हथियार के फर्जी लाइसेंस बना दिए.

जांच के दौरान उदयपुर निवासी विजय चौबीसा से प्रारंभिक पूछताछ के दौरान इस मामले से जुड़े करीब 11 लोगों को नामजद किया गया और पुख्ता सबूत मिलने पर मास्टर माइंड भंवरलाल शर्मा, धर्मवीर ओर अनंत कुमार को गिरफ्तार किया गया.  गिरफ्तार हुए तीन आरोपियों में से दो आरोपी कांग्रेस पार्टी से उप प्रधान और पीसीसी सदस्य के भाई हैं

जोशी ने बताया कि सीकर के रानोली थाना क्षेत्र त्रिलोकपुरा हाल जयपुर हरमाडा थाना निवासी धर्मवीर सिंह और ऋषभदेव सूरजकुंड गली निवासी अनंत कुमार व चूरू के दीदासर थाना सांडवा हाल एनएसटी दीमापुर थाना इस्ट जिला दीमापुर निवासी भंवर लाल को गिरफ्तार किया है. 11 नामजद लाइसेंसधारियों से 7 पिस्टल, 3 रिवॉल्वर, एक 12 बोर और 110 कारतूस जब्त किए हैं.

 

हत्या के आरोपी ने पुलिसकर्मी का हाथ काटा

पत्नी की हत्या कर लाश के साथ सोता रहा

बिहार में एक और गैंगरेप, ऑटो में ले जाने के बहाने किया दुराचार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -