बिहार में एक और गैंगरेप, ऑटो में ले जाने के बहाने किया दुराचार
बिहार में एक और गैंगरेप, ऑटो में ले जाने के बहाने किया दुराचार
Share:

पटना. विगत रात हाजीपुर से पटना जाने के लिए ऑटो में बैठी युवती के साथ ऑटोचालक और उसके साथी ने गैंगरेप किया. पुलिस ने ऑटोचालक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा.

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात हाजीपुर स्‍टेशन पर ट्रेन से उतरी युवती पटना जाने के लिए ऑटो में बैठी. ऑटो में ऑटोचालक के साथ उसका एक साथी भी बैठा था. पटना पहुंचाने के बहाने वह ऑटोचालक युवती को एकांत में ले गया और वहां जाकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

ऑटो चालक ने दुष्कर्म कि नीयत से ऑटो में सवार अन्‍य यात्रियों को रास्‍ते में ही उतार दिया था. फिर उसने युवती को कोनहारा घाट के पास ले जाकर दोस्त के साथ गैंग रेप किया. पीडिता के विरोध करने पर दोनों ने उसकी जमकर पिटाई की और किसी को घटना के बारे में ना बताने की धमकी भी दीयुवती ने एफआइआर दर्ज कराई. जिस पर कार्रवाई करते हुए रेलवे पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया. बताया जा रहा है कि फरार आरोपी पान दुकानदार है.

गौरतलब है कि बीते एक महीने के भीतर बिहार में गैंगरेप की घटनाओं कि बाढ़ सी आ गई है. हाल ही में राजधानी पटना के राजीव नगर में दिवाली की रात 10वीं की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

जेल में ऐसी गुजरी बाबा की काली दिवाली, नहीं खाई मिठाई

बॉडी के टुकड़े कर फ्रिज में रखने वाला हत्यारा गिरफ्तार

दिल्ली: IGI हवाई अड्डे पर संदिग्ध वस्तु के साथ एक व्यक्ति अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -