कक्षा 9 की छात्रा संग 4 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप और वीडियो बनाकर...
कक्षा 9 की छात्रा संग 4 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप और वीडियो बनाकर...
Share:

सीधी: हाल ही में अपराध का एक मामला सीधी जिले के जमोड़ी थाना से सामने आया है जहाँ पुलिस ने कक्षा 9 मे पढ़ने वाली छात्रा के साथ गांव के एकांत मे चार नाबालिक बालकों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में चारों पर यह आरोप है कि उन्होंने कक्षा 9 में पढ़ने वाली एक मासूम छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है. वहीं इस मामले को 22 दिन पहले का बताया जा रहा है. मिली खबर के मुताबिक पीड़िता ने बीते रविवार की रात को थाना पहुंचकर षिकायत दर्ज कराया है और अब पुलिस ने बताया कि, ''जमोड़ी थाना निवासी नौवी कक्षा मे पढ़ने वाली छात्रा अपने घर जा रही थी जब वह निर्जन स्थान पर पहुंची तो एक आरोपी उसे रोक कर बात चीत करने लगा.

इसी दौरान सायकल से दूसरा लड़का भी पहुंच गया. दोनों छात्रा को एक खेत में ले गए और रेप किया. इसी दौरान दो और लड़के आ गए. उन्होंने इसकी वीडियो बना ली और वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ बलात्कार किया.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, ''डरी सहमी छात्रा घर पहुंचकर किसी को आप बीती बताई तो नही लेकिन गुम सुम रहने लगी जिससे परिजन चिंतित रहने लगे. साथ ही छात्रा के मन मे बैठै भय को दूर करने का प्रयास करते रहे.

इसी दौरान छात्रा ने अपनी मां को सारी घटना की जानकारी दे दी. रविवार की रात छात्रा की मां पीड़िता को लेकर पुलिस थाना पहुंची.'' इस मामले में पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया जिसमें सामूहिक बलात्कार पाया गया और उसके बाद अब पुलिस ने चारों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. चारों आरोपी नाबालिग है.

लड़के डीजे पर नाम बजाकर मना रहे थे लड़की का जन्मदिन, दे दी जान

दो प्रेमियों के साथ मिलकर रचा पति के क़त्ल का षड्यंत्र, फिर हुआ कुछ ऐसा...

करोड़ों के अमेरिकी डॉलर लेकर भागने वाले थे तुर्कमेनिस्तान, IGI एयरपोर्ट पर 9 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -