अजय देवगन ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कहने पर किया खुलासा, कहा - 'मेरी बात को गलत...'
अजय देवगन ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कहने पर किया खुलासा, कहा - 'मेरी बात को गलत...'
Share:

निर्माता-अभिनेता अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन के दौरान उनके एक बयान ने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. कुछ अखबारों और वेबसाइट्स पर इस तरह की बातें सामने आई हैं कि अजय आगे चलकर अभिनय की दुनिया को छोड़कर पूरी तरह फिल्म निर्माण पर ही अपना ध्यान देने वाले हैं. अजय के इस कथित बयान के बाद अजय देवगन के पास फिल्म इंडस्ट्री के तमाम निर्माताओं के फोन आने शुरू हो गए और उनको लेकर फिल्मों की योजना बना रहे निर्देशक भी काफी सशंकित नजर आए. हालांकि, अजय देवगन ने खुद ही इस मामले में स्थिति साफ कर दी है.

मंगलवार को अजय देवगन ने  मीडिया के साथ एक खास कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इसी दौरान उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या वह वाकई में निकट भविष्य में अभिनय छोड़कर पूरी तरह फिल्म निर्माण पर अपना ध्यान केंद्रित करने वाले हैं? इस सवाल के जवाब में अजय देवगन कहते हैं, 'लगता है मेरी बात को बिना पूरी तरह समझे प्रकाशित कर दिया गया है. मैंने कभी ये नहीं कहा कि मैं अभिनय छोड़ने वाला हूं. ये मेरी बात को गलत तरीके से प्रकाशित करने का मामला है.'

अजय देवगन फिल्म तानाजी के बाद फिल्म भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया, सूर्यवंशी और मैदान जैसी फिल्मो में नजर आएंगे . इसके अलावा वह इसी साल निर्दशक नीरज पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म चाणक्य की शूटिंग भी सितंबर से शुरू करने वाले हैं. फिल्म में वह चाणक्य के चिरपरिचित अंदाज में ही दिखेंगे यानी सफाचट सिर और पीछे लंबी चोटी में दिखेंगे. अजय देवगन ने ये भी कहा कि उन्हें डिजिटल मीडिया में भी काम करने से परहेज नहीं है. 

भाई की फिल्म पर खुलकर बोले ईशान खट्टर, कहा- 'ज्यादातर दिक्कतें उसने खुद ही...'

काजोल ने किया बड़ा खुलासा, निसा और युग से पहले हुआ था दो बार मिसकैरेज

भाई की फिल्म पर खुलकर बोले ईशान खट्टर, कहा- 'ज्यादातर दिक्कतें उसने खुद ही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -