भाई की फिल्म पर खुलकर बोले ईशान खट्टर, कहा- 'ज्यादातर दिक्कतें उसने खुद ही...'
भाई की फिल्म पर खुलकर बोले ईशान खट्टर, कहा- 'ज्यादातर दिक्कतें उसने खुद ही...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर शाहिद कपूर के करियर की सबसे अधिक पॉपुलर फिल्मों में से एक कबीर सिंह ने बॉलीवुड पर जबरदस्त सफलता भी हासिल की थी लेकिन कई लोगों ने इस फिल्म में शाहिद के क्रेजी किरदार पर सवाल भी उठाए थे और इस फिल्म के उन सीन्स को लेकर ख़ास बातें हुईं जिनमें शाहिद कियारा के साथ हिंसा करता है. वहीँ इस फिल्म के बारे में शाहिद के भाई और एक्टर ईशान खट्टर ने भी हाल ही में बात की है और कई खुलासे किए हैं.

हाल ही में ईशान ने कहा कि, ''मैंने उस किरदार को पसंद किया और उससे नफरत भी की. मैं उसकी कहानी में काफी खो गया था. वो एक ऐसा शख्स नहीं था जिससे मैं प्रेरणा लेना चाहूंगा. लेकिन मैंने एक ऐसा कैरेक्टर देखा जो जिंदगी में उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है और इसमें से ज्यादातर दिक्कतें उसने खुद ही अपने लिए क्रिएट की हैं. अपनी चॉइस के चलते वो खुद ही अपने आप को खत्म करने पर आमादा है.''

इसी के साथ ईशान ने फिल्म के क्लाइमैक्स पर कहा कि, ''वो डायरेक्टर का फैसला था. ये फिल्म अलग ढंग से भी खत्म हो सकती थी. ये फिल्म देवदास की तरह ही बेहद त्रासदी भरे तरीके से भी खत्म हो सकती थी लेकिन फिल्म के डायरेक्टर ने त्रासदी की जगह उम्मीद को चुना.'' शाहिद की फिल्म कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था और ये फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल थी.

धोखाधड़ी का शिकार हुआ फौजी, कैब ड्राइवर ने नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर लूटा

इंग्लैंड को बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे जेम्स एंडरसन

धोखाधड़ी का शिकार हुआ फौजी, कैब ड्राइवर ने नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर लूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -