बेटी के जन्मदिन पर पिता चंकी ने ऐसे दी बधाई

बेटी के जन्मदिन पर पिता चंकी ने ऐसे दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है। वैसे फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स और फैन्स अब उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। अब इस खास मौके पर पिता चंकी ने अनन्या को स्पेशल अंदाज में बधाई दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेटी अनन्या के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर इसके कैप्शन में वह लिखते हैं, 'हैप्पी बर्थडे मेरी अनन्या।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

वैसे जैसे ही अपने पिता के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को अनन्या ने देखा वैसे ही उन्होंने तुरंत रिप्लाई दिया है जिसमे उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं चंकी के इस पोस्ट पर उनकी बेटी के अलावा नीलम कोठारी और वर्धा खान नाडियाडवाला ने भी कमेंट किया है। वहीं चंकी के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अनन्या पांडे की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है।

जी दरअसल मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे। आपके सभी सपने पूरे हों, जो आपका दिल चाहता है। भगवान आपको आशीर्वाद दें। आपको मेरा ढेर सारा प्यार।' अब बात करें अनन्या के वर्क फ्रंट की तो पिछली बार वह फिल्म खाली पीली में नजर आई थी। इस फिल्म में आपने उन्हें ईशान खट्टर के साथ देखा होगा। वहीं यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। वैसे जल्द ही अनन्या शकुन बत्रा की फिल्म में दिखाई देंगी।

निकिता मर्डर केस: भड़की सोना मोहापात्रा, कहा - 'शर्म आनी चाहिए...'

VI बना भारत का सबसे तेज 4G मोबाइल नेटवर्क

नेटफ्लिक्स ला रही है नया फीचर, मिलेगी ये बेहतरीन सुविधा