अनन्या पांडे की लव लाइफ पर पिता चंकी पांडे ने की खुलकर बात, बोले - 'अभी 21 साल की है...'
अनन्या पांडे की लव लाइफ पर पिता चंकी पांडे ने की खुलकर बात, बोले - 'अभी 21 साल की है...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इस वक्त अपनी एक्टिंग के लिए जितनी सुर्खियों में बनी हुई हैं, उतनी ही अपनी लव-लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'पति पत्नी और वो' में अपनी अदाकारी से लोगों का मनोरंजन करने वाली अनन्या पांडे का नाम पिछले कुछ वक्त से एक्टर कार्तिक आर्यनके साथ जुड़ रहा है। हाल ही के दिनों में दोनों की कई सारी ऐसी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं, जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है और चर्चा में बन गए है. हालांकि दोनों कलाकारों में से किसी ने इन खबरों पर अपनी राय नहीं दी है. 

अन्नया पांडे की लव लाइफ को लेकर हो रही चर्चाओं पर हाल ही में उनके पिता चंकी पांडे ने अपनी बात राखी है, और कहा है कि उनकी बेटी जिस एज में हैं उसमें बॉयफ्रेंड बनना लाजमी है। चंकी पांडे ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, 'अनन्या अभी 21 साल की है, जिसमें यह लाजमी है। अगर इस उम्र में उसका बॉयफ्रेंड नहीं होगा तो मुझे हैरानी होगी। मैं अपने वक्त में काफी कुछ देखा है जिस कारण मैं जानता हूं कि इन सभी बातों में कितनी सच्चाई होती है। एक इनसाइडर के तौर पर मैं इन सभी चीजों के लिए तैयार रहता हूं।' 

अगर चंकी पांडे के फ़िल्मी करियर की बात करें तो साल 2019 में वो 'साहो' और 'हाउसफुल 4' में नजर आए थे और जल्द ही वो सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' में दिखेंगे। फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। 'जवानी जानेमन' से आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका, ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की स्क्रीनिंग में पहुंची अजय देवगन की बेटी न्यासा, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

तालिबानी जुल्म के विरुद्ध लड़ने वाली मलाला की फिल्म का ट्रेलर देख खिसक जाएगी पैरो तले जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -