पिता चंकी संग यहां नजर आईं अनन्या, खबर लगते ही जमा हुई फैंस की भीड़
पिता चंकी संग यहां नजर आईं अनन्या, खबर लगते ही जमा हुई फैंस की भीड़
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ने पहले वीकेंड में अच्छी कमाई की है. तीन दिनों के भीतर यह फिल्म करीब 38 करोड़ रु कमा चुकी है और यह सिलसिला अब भी जारी है. वहीं आपको बता दें कि इस फिल्‍म के जरिए चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत की है और इनके अलावा फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे को पापा चंकी पांडे संग मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था और इस दौरान जब फैंस के निगाहें उन पर पड़ी तो सभी ने उन्हें घेर लिया. आप देख सकते हैं कि वह व्हाइट टीशर्ट के साथ ऑफ व्हाइट शॉर्ट्स में बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में दिख रही है.

दूसरी ओर अभिनेता चंकी ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. हालांकि जब चंकी और अनन्या रेस्टोरेंट के बाहर निकले तो दोनों को देख वहां उनके नन्हें फैंस इकठ्ठा होने लगे. इसके साथ ही कईयों ने तो अनन्या के साथ पोज भी दिए और तस्वीरों में चंकी और अनन्या इन फैंस की भीड़ को देख काफी एक्साइटेड भी दिख रहे थे. फ़िलहाल अब चंकी और बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है और जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

रजनीकांत की 'दरबार' में ये बॉलीवुड विलेन निभाने वाले हैं पुलिस का किरदार

डिजिटल डेब्यू करने जा रही ये एक्ट्रेस, सामने आया पहला लुक

इस मॉडल ने पलटा इंटरनेट का पासा, सेक्सी फोटो देख नहीं होगी निराशा

रिलीज़ के पहले सामने आया IMW का नया पोस्टर, अफसर के रूप में दिखे अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -