'वंडर वुमन 1984' के बाद फिल्म 'टेनेट' की भी रिलीज़ डेट आगे बढ़ी
'वंडर वुमन 1984' के बाद फिल्म 'टेनेट' की भी रिलीज़ डेट आगे बढ़ी
Share:

हॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की आने वाली फिल्म 'टेनेट' के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है. लेकिन अब ये इंतजार थोड़ा और लंबा हो गया है. मौजूदा स्थिति को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने अब इस फिल्म को 17 जुलाई की बजाय 31 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का निर्णय लिया है. साथ ही 'वंडर वुमन' के प्रशंसकों को भी उनकी चहेती सुपर हीरोइन को पर्दे पर देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. फिल्म स्टूडियो वार्नर ब्रदर्स ने भी फिल्म 'वंडर वुमन 1984' को 14 अगस्त से आगे बढ़ाकर 2 अक्टूबर तक पहुंचा दिया है.

दरअसल, दुनिया भर में फैली कोरोना महामारी लगभग हर जगह के काम धंधों को प्रभावित कर रही है. इससे फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही है. इस खतरनाक वायरस की वजह से कई बड़ी और छोटी फिल्मों के रिलीज की तारीख आगे बढ़ चुकी है या फिर फिल्में ओटीटी की तरफ अपना रास्ता तय कर चुकी हैं. फिल्म 'टेनेट' और 'वंडर वुमन 1984' की तारीख आगे खिसक जाने का भी यही  वजह है. हालांकि 'टेनेट' के निर्माताओं का कहना है कि 17 जुलाई को वह 10 साल पहले रिलीज हुई क्रिस्टोफर नोलन की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक 'इन्सेप्शन' के 10 साल पूरे होने की खुशी मनाना चाहते हैं. इसलिए, वह इस फिल्म को इसी तारीख को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें की पैटी जेनकिंस के निर्देशन में बनी फिल्म 'वंडर वुमन 1984' सबसे पहले 5 जून को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अचानक हुए लॉकडाउन की वजह से इसे 14 अगस्त तक आगे कर दिया गया है. स्थितियां अभी भी बेकाबू हैं इसलिए निर्माताओं ने इस फिल्म की तारीख फिर से बदलकर 2 अक्टूबर कर दी है. इन फिल्मों के अलावा एक और फिल्म 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' भी 20 नवंबर के बजाय मई 2021 में रिलीज होगी. इस फिल्म ने कीनू रीव्स की 'मैट्रिक्स 4' की तारीख को प्रभावित किया है इसलिए अब यह एक्शन साइंस फिक्शन फिल्म 21 मई 2021 की बजाय 1 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी.

'फ्रोजन' फ्रेंचाइजी में काम करने पर अभिनेता देवेन को मिली सराहना

ऑस्कर अवॉर्ड्स इस बार हो सकते है स्थगित, डॉन हडसन ने बोली यह बात

फिल्म 'वंडर वुमन 1984' की रिलीज डेट फिर से बढ़ी आगे, इस दिन आएगी परदे पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -