क्रिसमस के जश्न में डूबी ग्लैमर इंडस्ट्री
क्रिसमस के जश्न में डूबी ग्लैमर इंडस्ट्री
Share:

क्रिसमस के इस ख़ास मौके पर हर जगह तैयारियां ज़ोरों शोरों से करते है. बता दे कि इस ख़ास मौके पर विदेशों की ही तरह भारत में भी लोग इस दिन लाल कपड़े पहनते हैं और पार्टीज़ करते हैं. यही नहीं बल्कि, कई ऑफिस और कॉलेज में सैंटा क्लॉस से इंस्पायर होकर रेड ड्रेसेस का कोड रखा जाता है. ठीक इसी तरह ग्लैमर की दुनिया यानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी क्रिसमस बड़े ही जोरों शोरों से मनाया जाता है. फिल्म हस्तियों ने अपने प्रशंसकों, मित्रों और परिवार के सदस्यों सहित सभी को क्रिसमस की बधाई देते हुए उनके लिए प्रेम, शांति, खुशी और सद्भावना की कामना की. बॉलीवुड हस्तियों ने सोमवार को सोशल मीडिया पर क्रिसमस की बधाई दी.

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने लिखा कि, "सभी को क्रिसमस की बधाई, आपको बहुत सारा प्यार व खुशी मिले."

वही श्रीदेवी ने कहा, "आप सभी को क्रिसमस की बधाई, उम्मीद है कि आपका दिन मजेदार और खुशी से भरपूर हो."

अनुष्का शर्मा ने लिखा, "क्रिसमस की भावना आपके घर में शांति, खुशी और प्यार भरे." रितेश देशमुख ने कहा, "आप सभी को क्रिसमस की बधाई, इस कीमती वक्त को अपने परिवार व प्रियजनों के साथ बिताएं, बाकी कुछ जरूरी नहीं है." भूमि पेडनेकर ने लिखा, "मैरी क्रिसमस, सैंटा आपके जीवन को प्यार और खुशी से भर दे." आदिल हुसैन ने कहा, "प्रेम और क्षमा ही उनकी (ईश्वर) शिक्षा का मर्म है, इस देश के अन्य महान संतों की शिक्षाओं की तरह, हमें इसे याद रखना चाहिए. सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं."

फरहान अख्तर ने लिखा, "यह सीजन खुशनुमा रहे, आप सभी को क्रिसमस की बधाई" प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर कहा, "बहुत सारा प्यार, शांति और खुशी के साथ आप सभी को क्रिसमस की बधाई."

इसके अलावा ऋचा चढ्ढा ने लिखा, "क्रिसमस सभी के लिए है, आनंद उठाएं, नेक बनें." और सुजॉय घोष ने लिखा, "मैरी क्रिसमस, आपके व आपके परिवार के लिए प्यार व खुशी की शुभकामनाएं."

ये भी पढ़े

तुलसी कुमार ने दिया नन्हे राजकुमार को जन्म

दबंग-3 में दिखेगा 'नागिन' का हॉट अवतार

ड्रीम प्रोजेक्ट में अपने रोल को लेकर हुए परेशान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -