Christmas 2019: क्रिसमस पर करें हाउस पार्टी, अपनाये यह टिप्स
Christmas 2019: क्रिसमस पर करें हाउस पार्टी, अपनाये यह टिप्स
Share:

क्रिसमस का त्योहार नजदीक है और हर कोई क्रिसमस के जश्न की तैयारी में जुट गया है. अगर आप भी क्रिसमस की धमाकेदार पार्टी करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पहले से कुछ तैयारियां करनी होंगी. अगर आप पहले से क्रिसमस की तैयारी नहीं करेंगे तो हो सकता है कि आप सेलिब्रेशन में कई चीजों को मिस कर जाएं. आइए जानते हैं 5 टिप्स जिनसे आपकी क्रिसमस पार्टी बनेगी शानदार.

घर की सजावट पर ध्यान दें. क्रिसमस की शाम से पहले ध्यान से अपने घर को सजा लें. आखिरी दिन के लिए कुछ ना छोड़ें.जो भी जरूरी चीजें हों, उनकी लिस्ट बना लें. हाउस पार्टी के एक हफ्ते पहले घर की सजावट से जुड़ीं चीजें, खाने-पीने की चीजें ले आएं. इससे आपको आखिरी दिन भाग-दौड़ की जरूरत नहीं पड़ेगी. एडवांस में मेहमानों की लिस्ट बना लें. बाकी चीजों की तरह गेस्ट की लिस्ट भी पहले से ही तैयार करना सही रहेगा. मेहमानों की लिस्ट बनाते समय एक बात ध्यान में रखें कि यह पार्टी आपके घर में होगी इसलिए बहुत करीबी लोगों को ही बुलाएं. पार्टी में ज्यादा लोगों को बुलाने पर अव्यवस्था हो सकती है.

पार्टी की तैयारियों के साथ मेहमानों के रुकने की व्यवस्था भी कर लें. हो सकता है कि आपको लगे कि घर पर कोई मेहमान नहीं रुकेगा परन्तु कुछ लोग रात में सफर करने के बजाए घर पर स्टे करना पसंद करते हैं. अच्छा होगा कि आप उनकी बेडिंग का इंतजाम कर लें. पार्टी के परफेक्ट होस्ट ही ना बनें बल्कि क्रिसमस पार्टी को जमकर इंजॉय करें. कई बार ऐसा होता है कि आप मेहमाननवाजी करने के चक्कर में खुद थक जाते हैं और इंजॉय नहीं कर पाते हैं. एक बात ध्यान में रखें कि यह पार्टी केवल आपके दोस्तों के लिए नहीं बल्कि आपके लिए भी है. होस्ट बनने के साथ खुद भी क्रिसमस का भरपूर आनंद लीजिए. इन टिप्स को अपनाकर आप शानदार क्रिसमस हाउस पार्टी एंजॉय कर सकते हैं. तो तैयारियां करना शुरू कर दीजिए| 

 

Vastu Tips: इन बातो का रखे ध्यान मिलेगी सफलता

वास्तु और विज्ञान के अनुसार दुसरो के इन चीजों का नहीं करना चाहिए उपयोग

घर में नुक्सान के कारण हो सकते है यह कुछ चीजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -