क्रिस प्रैट ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा-
क्रिस प्रैट ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "कैसे एक 'गर्ल डैड' होने से उन्हें..."
Share:

क्रिस प्रैट एक व्यस्त व्यक्ति है! एक परियोजना को पूरा करने के बाद, वह अगले पर है और वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म द टुमॉरो वॉर के लिए आइसलैंड में है। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उनकी पत्नी कैथरीन श्वार्ज़नेगर और बच्चे उनके साथ आइसलैंड गए हैं। अपने परिवार के साथ समय बिताने के बारे में विस्तार से बताते हुए, क्रिस ने कहा- "उसे इस काम पर मेरे साथ पाकर बहुत अच्छा लगा, हाँ। यह वास्तव में बहुत अच्छा है। वह मेरी इतनी अच्छी देखभाल करती है।" उन्होंने स्वीकार किया कि वह काफी भाग्यशाली थे कि उनके पास कैथरीन थी।

"इस तरह के स्वप्निल जीवन के बहुत कम नुकसानों में से एक है और यह करियर घर से कुछ ही दूरी पर है। आप बहुत स्थान पर हैं, और मैं कैथरीन के साथ बहुत धन्य हूं क्योंकि वह एक लेखक हैं, और इसलिए वह सड़क पर अपना काम कर सकती है।" अभिनेता बेटे जैक और बेटी लायला के एक बिंदास पिता हैं।

अनजान लोगों के लिए, क्रिस पिछले साल दूसरी बार पिता बने जब उन्होंने लायला का स्वागत किया। उन्होंने खुलासा किया कि एक 'गर्ल डैड' होने से उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए निश्चित रूप से मदद मिली है। द टुमॉरो वॉर में, क्रिस प्रैट डेल्टा फोर्स के पूर्व सैनिक और एक युवा बेटी के पिता डैन फॉरेस्टर की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि भूमिका उनके साथ गूंजती थी। "मेरी अब एक बेटी है, और इसलिए एक लड़की के पिता की भूमिका निभाने के लिए, इससे मुझे एक लड़की का पिता बनने में मदद मिली। इस फिल्म में माता-पिता और बच्चे के रिश्ते एक बड़ा फोकस हैं, साथ ही मोचन और दूसरा मौका, और इसलिए वह सब चीजें वास्तव में मेरे साथ प्रतिध्वनित हुआ।

आसान शर्तों पर 100 करोड़ तक का लोन दे रहा SBI, गारंटी की भी जरुरत नहीं !

कोविड टीकाकरण अभियान में यूपी ने समय सीमा से छह दिन पहले पूरा किया "मिशन जून"

आज के इतिहास को लेकर बोले अमित शाह- आवाज को दबाने के लिए लगाया गया था आपातकाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -