हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने बोला शाहरुख खान की फिल्म का डायलॉग, वायरल हुआ वीडियो
हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने बोला शाहरुख खान की फिल्म का डायलॉग, वायरल हुआ वीडियो
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ इन दिनों नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ढाका की बैंकॉक में शूटिंग कर रहे हैं. फ़िल्म के सेट के दौरान क्रिस का मस्ती करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में क्रिस शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की आइकॉनिक लाइन बड़े-बड़े शहरों में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं बोलते नज़र आ रहे हैं.  

इस वीडियो को यंग आर्टिस्ट रूद्राक्ष जायसवाल ने शेयर किया है, जो फ़िल्म में क्रिस के को-एक्टर हैं. पहले रूद्राक्ष फ़िल्म की लाइन बोलते हैं, जिसे क्रिस दोहराते हैं. इस वीडियो के साथ रूद्राक्ष ने लिखा- साथियों यह हैं क्रिस हेम्सवर्थ, जो एक हिंदी डायलॉग बोल रहे हैं. असल में उन्होंने स्पेनिश से बेहतर बोला है. बड़ा मज़ेदार है. उनकी डायलॉग डिलीवरी और मुस्कान बेहद प्यारी है. उन्होंने बिल्कुल ठीक किया है.   क्रिस हेम्सवर्थ को ज़्यादातर लोग उनके थॉर किरदार के लिए पहचानते हैं. थॉर 2011 में रिलीज़ हुई थी, जो अंतरिक्ष की गहराइयों में स्थित किसी ग्रह के ऐसगार्ड राज्य की कहानी है. थॉर परिस्थियों की वजह से धरती पर आ जाता है, जहां उसकी मुलाकात नैटली पोर्टमैन के किरदार से होती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

2012 में आई एवेंजर्स में थॉर की भूमिका दिखाई गई थी. 2013 में थॉर - डार्क वर्ल्ड आयी थी. थॉर सीरीज़ की आख़िरी फ़िल्म थॉर- रैग्नारोक 2017 में आई थी. इस वर्ष की सबसे कामयाब हॉलीवुड फ़िल्म एवेंजर्स एंडगेम में भी क्रिस थॉर के रोल में नज़र आए थे. वहीं, मैन इन ब्लैक में उन्होंने लीड रोल निभाया था. अब क्रिस ढाका के ज़रिए दर्शकों के बीच पहुंचेंगे. ढाका में क्रिस के साथ मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे. फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भारत में भी हुई है. ढाका का निर्देशन सैम हारग्रेव कर रहे हैं. फ़िल्म की कहानी जो रूसो ने लिखी है, जो एवेंजर्स एंडगेम के निर्देशक भी हैं.  

बिकनी पहन अपने सेक्सी लुक का जलवा बिखेर रही यह हॉट मॉडल

केंडल जेनर ने दिया 40 वोल्ट का झटका, हॉट पोज को देखकर हैरान रह गए फैंस

हॉलीवुड सिंगर जेसी जे ने किया खुलासा, कहा फैक है शरीर का यह अंग है...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -